-बाराबंकी से बरेली लाई जा रही थी हेरोइन, सेटेलाइट पर पकड़ी

-एक हफ्ते से तस्कर के पीछे लगी थी नारकोटिक्स की टीम

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ <द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र>:

नारकोटिक्स टीम को मंडे बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक हफ्ते से तस्कर के पीछे लगी टीम ने सुबह 1 किलो हेरोइन के साथ सेटेलाइट के पास से दबोच लिया है। पकड़ी गई हेरोइन बाराबंकी से बरेली के लिए लाई जा रही थी। पूछताछ में तस्कर ने सरगना का नाम भी बताया, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब तस्कर के जरिए सरगना की तलाश में जुटी है।

अंजान शख्स आएगा लेने

पुलिस गिरफ्त में आए तस्कर ने बताया कि वह अमेठी के थाना कमरौली गांव उतेलवा का रहने वाला है। वह पहली बार तस्करी में पकड़ा गया है। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसे यह हेरोइन बाराबंकी निवासी रिजवान ने बरेली लाने के लिए दी थी। रिजवान ने बताया कि बरेली सैटेलाइट बस अड्डा पर उसे कोई अंजान युवक मिलेगा। वह रिजवान का नाम बताएगा उसे यह बैग दे देना, और वापस चले आना, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। संजय सिंह ने बताया कि उसे इस काम के 2 हजार रुपए देने की बात हुई थी, लेकिन वह नहीं जानता था कि 2 हजार के लिए जेल जाना पड़ेगा।

दो माह पहले हुई थ्ाी मुलाकात

पकड़े गए संजय सिंह ने बताया कि उसकी दो माह पहले ही रिजवान से मुलाकात हुई थी। दोनों में बातचीत के दौरान एक दूसरे के पास आना-जाना हो गया। इसी बीच संजय ने रिजवान से कोई काम बताने के लिए कहा, तो रिजवान ने बताया कि उसे जहां भेजेगा वहंा जाना पड़ेगा इसके बदले में उसे किराए के अतिरिक्त दो हजार रुपए भी दिए जाएंगे। इस बात पर दोनों सहमत हो गए। जिसके बाद वह पहली बार बरेली माल लेकर पहुंचाने आया था।