इस महिला खिलाड़ी ने ऐसी जगह से शॉट निकाला, जहां फील्‍डर भी नहीं लगा सकते

By: Inextlive | Publish Date: Fri 14-Jul-2017 04:04:05
A- A+
इस महिला खिलाड़ी ने ऐसी जगह से शॉट निकाला, जहां फील्‍डर भी नहीं लगा सकते
क्रिकेट का खेल काफी रोमांचक होता है। चौके-छक्‍के लगाने के लिए बैट्समैन अजीबोगरीब तरीके ढूंढ निकालते हैं। ऐसा ही अनोखा शॉट वुमेंस वर्ल्‍ड कप में देखने को मिला। जहां महिला बल्‍लेबाज ने इस अंदाज में बल्‍ला घुमाया। कि वहां फील्‍डर भी नहीं लगा सकते।

यह शॉट देख सभी रह गए दंग
क्रिकेट के मैदान में नए-नए शॉट मारकर दर्शकों को हैरान करने वाले कई बल्‍लेबाज हुए। धोनी का हेलिकॉप्‍टर शॉट हो या दिलशान का दिलस्‍कूप, जब भी यह शॉट लगा। दर्शकों को खूब मजा आया। हाल ही में वुमेंस वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड की नताली साइवर ने भी नया शॉट ईजाद कर दिया। जिसे देखकर बड़े-बड़े क्रिकेटर हैरान हैं।

 



इस तरह लगाया अनोखा शॉट

आईसीसी महिला विश्वकप में इंग्लैंड की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक बनाकर टीम को जीत की राह पर पहुंचाने वली नताली साइवर ने हडलस्टन की एक यॉर्कर गेंद को बेहद ही अनोखे अंदाज में खेला। उन्होंने इस गेंद को पैरों के बीच बल्ला अड़ाते हुए कलाइयों का प्रयोग कर स्क्वेयर लेग की तरफ भेज दिया। गेंद महिला खिलाड़ी के दोनों पैरों के बीच से होते हुए निकल गई, ऐसे में वहां किसी फील्‍डर को भी नहीं लगाया जा सकता। क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो काफी लोगों ने देखा और तारीफ भी की। इंग्लैंड ने इस मैच में कीवी महिला टीम को 75 रनों के अंतर से हराने में कामयाबी हासिल की।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk