CHAKRADHARPUR : 26 जनवरी को नक्सलियों द्वारा बंद बुलाया गया था। हालांकि 26 जनवरी होने के कारण प्रखंडों में चहल पहल जरूर रही, लेकिन बसों का परिचालन पूरी तरह ठप रहा। वहीं रेलवे की सुरक्षा के लिए जवानों को पटरी में गश्त करते हुए देखा गया। सोनुवा, गोईलकेरा, बंदगांव, मनोहरपुर, गुदड़ी एवं आनंदपुर प्रखंड में बंद का मिलाजुला असर देखा गया।

-----------

आदिवासी सेंगेल अभियान की बैठक

CHAKRADHARPUR : आदिवासी सेंगेल अभियान की बैठक चक्रधरपुर के पोकुवाबेड़ा गांव में खेलाराम माझी की अध्यक्षता में हुई। इसमें 28 जनवरी को चाईबासा के खूंटकाटी मैदान में होने वाले अभियान की बैठक को सफल बनाने पर चर्चा की गई। बताया गया कि बैठक में पीएसए के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद सालखन मुर्मू हिस्सा लेंगे। मौके पर सुदर्शन हांसदा, प्रधान सुरीन, जानुम सिंह, नंदू जोंको, सुखलाल सामड आदि मौजूद रहे।

----------

नवोदय प्रवेश पत्रों का वितरण आज से

CHAKRADHARPUR : जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रवेश के लिए नामांकन की परीक्षा में शामिल होने के लिए अवेदन किए छात्रों के लिए प्रवेश पत्र बीआरसी चक्त्रधरपुर में आ चुका है। जिन विद्यालयों के स्टूडेंट्स ने इसके लिए अवेदन दिया है उनके लिए बुधवार से प्रवेश पत्र वितरण किया जायेगा। उक्त जानकारी चक्त्रधरपुर प्रखंड संसाधन केन्द्र से दी गयी। बताया गया कि विद्यालयों के शिक्षक बुधवार से बीआरसी में 10 बजे के बाद आकर ले सकते हैं।

----------

राजस्टेट से छात्र लापता

GHATSHEELA : थाना क्षेत्र के राजस्टेट बाबूपाड़ा निवासी अशोक नामाता का पुत्र सौरभ नामाता मंगलवार की सुबह से लापता है। इसकी जानकारी परिवार वालों ने थाने में मौखिक रूप से दी है। इस संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि सौरभ सरस्वती विद्या मंदिर में मैट्रिक का छात्र है। मंगलवार की सुबह घर से बाहर निकला था। देर तक वापस नहीं आने पर परिवार वालों को चिंता बढ़ने लगी। इसके बाद आस-पास एवं सगे संबंधी के यहां भी जानकारी ली गई मगर देर शाम तक कुछ पता नहीं चलने से परिवार के लोग किसी अनहोनी को लेकर काफी परेशान हौं। समाचार लिखे जाने तक थाने में लिखित सूचना नहीं दी गई है।