JAMSHEDPUR : नीतू सैटरडे को भी आईसीयू में ही एडमिट रही। संडे को उसके सिर के दाहिने भाग का सिटी स्कैन किया जाएगा। सिर के बायें भाग का सिटी स्कैन पहले ही किया जा चुका है। नीतू के पिता आरएन सिंह ने बताया कि सैटरडे को कई बार पुकारने पर नीतू ने दो-तीन बार आंखें खोली पर उसके बाद उसने बिना कुछ बोले फिर से आंखें बंद कर ली। नीतू के सिर में लगी चोट का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसके सिर में क्ख्फ् टांके लगे हैं। आलमपुर के हॉस्पिटल में नीतू के पिता हैं जबकि उसका भाई मुकेश सैटरडे को सिटी वापस आ गए हैं जो फिर से अगले दिन बहन के पास जाएंगे।

संडे को नीतू के सिर के दाहिने भाग का सिटी स्कैन किया जाएगा। सैटरडे को उसने दो-तीन बार आंखें खोली पर कुछ बोल नहीं पाई। अभी कुछ और दिन नीतू को आईसीयू में रखा जाएगा।

- आरएन सिंह, नीतू के पिता

----------------

आई कैंप की हुइर् शुरुआत

रेड क्रॉस सोसाइटी, राम मनोहर लोहिया नेत्रालय द्वारा चिमनलाल भालोटिया सेवा संस्थान और राजस्थान सेवा सदन के सहयोग से शनिवार को फ्म्भ्वें आई कैंप का शुभारंभ किया गया। बागबेड़ा थाना चौक स्थित राम मनोहर लोहिया नेत्रालय में आयोजित आई कैंप के दौरान आई स्पेशलिस्ट डॉ जेएस बेदी ने क्ख्8 आई पेशेंट्स के आंखों की जांच की, जिनमें से फ्9 को ऑपरेशन योग्य पाया। रविवार को चुने गए पेशेंट्स के आंखों का ऑपरेशन और लेंस ट्रांसप्लांटेशन डॉ बीपी सिंह, डॉ जेएस बेदी, डॉ सुशील बाजोरिया, डॉ पूनम सिंह और उनकी मेडिकल टीम द्वारा किया जाएगा।

-------------

एडीएलएस सनसाइन स्कूल में प्रोग्राम

एडीएलएस सनसाइन स्कूल में शनिवार को 'विद्या सागर -ए सैल्यूट टू टीचर्स' कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस प्रोग्राम का आयोजन टीचर्स डे के उपलक्ष्य में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम को सोसाइटी के एक कमिटी मेंबर की अचानक मृत्यु की वजह से इस पोस्टपोन कर दिया गया था। कार्यक्रम का आयोजन क्लास क्क् के स्टूडेंट्स द्वारा किया गया। इस दौरान टीचर्स के लिए रेड कारपेट बिछाया गया। मौके पर कल्चरल प्रोग्राम और केक कटिंग सेरेमनी भी ऑर्गनाइज की गई। इस दौरान स्टूडेंट्स ने डांस, सॉंग, स्किट, रैंप वॉक जैसे कई प्रोग्राम्स आयोजित किए। स्टूडेंट्स द्वारा टीचर्स के लिए एक स्पेशल मूवी भी बनाई गई।