घर के बाहर खेलते समय मुंह दबाकर उठा ले गया था हैवान

ALAHABAD: घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी दरिंदगी का शिकार बना लिया। घर के बाहर खेलते समय मुंह दबाकर उसे अपने घर उठा ले गया। उसके साथ ज्यादती करने लगा। मासूम की चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग जुटे तो फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

कक्षा तीन की छात्रा

झूंसी के छतनाग का रहने वाला रामदास (काल्पनिक नाम) मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। उसकी सात साल की बेटी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है। मंगलवार की शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। मां घर के अंदर दैनिक कार्य में व्यस्त थी तो दादी पड़ोसियों के यहां गयी थी। इसी बीच पड़ोस का रहने वाला एक युवक आया और बच्ची का मुंह दबाकर अपने घर उठा ले गया। वहां बच्ची के साथ हैवानियत करने लगा।

चीख सुनकर पहुंची दादी

इससे बच्ची दर्द से चीखने लगी। बच्ची की चीख सुनकर उसकी दादी उक्त युवक के घर पहुंच गयी। अंदर का नजारा देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। युवक ने पड़ोसियों को उधर आता देखा तो वह घर से भाग निकला। दादी अपनी नातिन को लहूलुहान हालत में घर लायी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर झूंसी नागेंद्र चौबे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

पड़ोस के युवक द्वारा बच्ची से रेप की बात सामने आयी है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

नागेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर झूंसी