- कहा, हमें नहीं बताया गया, न ली गई हमारी राय

- अलग-थलग तरीके से काम कर रहे हैं नगर आयुक्त

ALLAHABAD: नगर निगम एडमिनिस्ट्रेशन शुक्रवार से नगर निगम का एप्लीकेशन शुरू करने जा रहा है, जिसे अपने स्मार्ट फोन पर लोग डाउनलोड कर आसानी से शिकायत दर्ज करा सकेंगे। इस ऐप का उद्घाटन कमिश्नर और डीएम करेंगे। लेकिन नगर निगम की मेयर और पार्षदों को इसकी जानकारी ही नहीं है।

हमें नहीं दी गई कोई जानकारी

मेयर अभिलाषा गुप्ता से जब ऐप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नगर निगम का अपना अप्लीकेशन शुरू हो रहा है, ये अच्छी बात है, लेकिन हमें इसकी जानकारी देनी चाहिए थी। अखबार के जरिये पता चला है कि नगर निगम का ऐप क्भ् मई से शुरू होगा। पार्षदों को भी इसकी जानकारी नहीं दी गई है। पार्षद राजू शुक्ला, शिवसेवक सिंह और निजामउद्दीन ने बताया कि अप्लीकेशन शुरू करने से पहले न तो पार्षदों की राय ली गई और न ही उन्हें बताया गया। यहां तक कि ऐप शुरू होने के दौरान भी हमें नहीं बुलाया गया है।

ऑनलाइन करिए शिकायत

नगर निगम का अप्लीकेशन शुरू होने के बाद शिकायत करने के लिए परेशान नहीं होना पडे़गा। अप्लीकेशन डाउनलोड कर लोग आसानी से सफाई, पेयजल,सीवर,सड़क, नाली, पुलिया की मरम्मत, मार्ग प्रकाश, अतिक्रमण, टैक्स, आवारा पशु, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र के साथ ही अन्य समस्याओं से संबंधित शिकायत दर्ज करा सकते हैं।