- साधन के लिए यात्रियों को होना पड़ता है परेशान

BAREILLY:

रोडवेज की बसों से सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर हैं। अब आपको साधन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। न ही बस अड्डे पर बसों का लम्बा इंतजार करना पड़ेगा। यात्रियों की सहूलियत के लिए रोडवेज के बेड़े में 50 नई बसें आएंगी।

मई लास्ट तब आएंगी बसें

परिवहन निगम के आरएम राजीव चौहान ने बताया कि मई महीने के लास्ट तब बसें आ जाएंगी। सभी बसें जनरल होंगी। इन बसों को लांग रूट्स पर चलाया जाएगा। दिल्ली, आगरा, कानपुर और जयपुर आदि। क्योंकि, लांग रूट्स पर सवारियों की अधिक मारामारी रहती है। जिसको ध्यान में रखते हुए बसों को लांग रूट्स पर चलाने का फैसला लिया गया है।

बसों के आने से मिलेगी राहत

फिलहाल रोडवेज की बेड़े में करीब 600 बसें हैं। इनमें से दो दर्जन से अधिक बसें मेंटीनेंस के लिए हर वक्त वर्कशॉप में ही खड़ी रहती है। बसों की संख्या पर्याप्त नहीं होने से यात्रियों को साधन के लिए परेशान होना पड़ता है। फेस्टिवल सीजन में समस्याएं और बढ़ जाती हैं।

सीटों को सही करने के निर्देश

वहीं दूसरी ओर आरएम राजीव चौहान ने रोड पर चल रही बसों की सीटों को सही करने के दिशा-निर्देश दिए हैं। क्योंकि, अधिकतर बसों की सीटें झूलों की सामान हो गई है। जगह-जगह से टूट गई हैं। जिस पर यात्रियों को बैठने में काफी प्रॉब्लम्स होती है।

बरेली रीजन में करीब 50 नई बसें आएंगी। मई तक बसें आ जाने की उम्मीद हैं। लोकल रूट्स पर बसों को न चलाकर लांग रूट्स पर बसों को चलाया जाएगा।

राजीव चौहान, आरएम, रोडवेज