- निधि उर्फ सोनी के फोन के कुछ नम्बरों की हो रही पड़ताल

- ज्यादातर नम्बर पहचान वाले, एक अननोन नम्बर से हुई है बात, खोल सकता है राज

- सुसाइड का रूप देने के लिए कातिल ने कुआं के पास चप्पल भी रख दिया था सोनी का

PATNA : निधि उर्फ सोनी को किसने मारा अभी तो इसका पता पुलिस को नहीं चल पाया है मगर पुलिस का इंवेस्टिगेशन इसे लेकर जोर शोर से चल रहा है। एसके पुरी थाने की पुलिस ने सोनी के मोबाइल कॉल की डिटेल निकाला है। मंडे की रात से ही लापता सोनी अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ गई थी। इसके बाद से उसपर कई फोन कॉल आई थी और घर वालों ने भी बात की थी। ऐसे में पुलिस के लिए थोड़ी मुश्किल हो रही थी कि उसकी आखिरी बात किस नम्बर पर किससे हुई। घर वालों से कई नम्बरों के बारे में पूछताछ की गई है। ज्यादातर नम्बर जान पहचान वालों के थे ही एक अननोन नम्बर भी हैं जिसकी पड़ताल पुलिस कर रही है। वैसे पुलिस ने कुछ नम्बरों की लिस्ट बनाई है जो संदिग्ध लग रहे हैं। इनको स्कैन करने के बाद कुछ हद तक जानकारी मिल सकती है।

कातिल है शातिर, चप्पल भी रखा

पुलिस हर विन्दू पर जांच कर रही है। राम जानकी मंदिर के कुएं में जहां सोनी की लाश मिली थी वहां उसका चप्पल भी करीने से रखा हुआ था। पुलिस की मानें तो हो सकता है यह सुसाइड का रूप देने के लिए ही किया गया हो। क्योंकि अक्सर सुसाइड करने वालों की चप्पल घटनास्थल पर जरूर मौजूद रहती है। पुलिस को ध्यान भटकाने के लिए भी ऐसा किया गया है। हत्या कहीं और की गई हो और उसे यहां लाकर फेंका गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

पुलिस सोनी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आखिर हत्या का कारण क्या है इसका खुलासा उससे ही हो सकेगा। इसके अलावा उसके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ या फिर और कहां कहां चोट है। कहीं की हड्यिां तो नहीं टूटी है इन सारी चीजों की डिटेल रिपोर्ट आ जाएगी। सिटी एसपी आशीष भारती ने बताया कि एक दो दिन में रिपोर्ट आ जाएगी इससे कुछ चीजें क्लीयर होंगी। साथ ही पुलिस हर बिन्दू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जल्द ही हम सच्चाई के करीब होंगे।