-बिहटा थाना एरिया में पुलिस ने किया शराब का जखीरा बरामद

क्कन्ञ्जहृन्: पटना पुलिस ने शराब माफिया के एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बिहटा थाना के मनेर रोड पर छापेमारी कर शराब की 102 कार्टन शराब के साथ 9 शराब सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से धंधे में उपयोग की जाने वाली तीन गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

ऑन डिमांड करता था सप्लाई

पकड़े गए शराब सप्लायर ने बताया कि उसका गैंग ऑन डिमांड शराब की सप्लाई करता था। झारखंड और हरियाणा से शराब मंगाकर पटना के ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की सप्लाई की जाती थी। पुलिस से बचने के लिए गिरोह ऑल्टो कार का इस्तेमाल करता था। बताया जा रहा है कि कीमत से तीगुने दाम पर शराब को बेचता था।

झारखंड निवासी है सरगना

पूछताछ में पता चला है कि गिरोह का सरगना रोनी तिरकी झारखंड का रहने वाला है। वह झारखंड से शराब बिहार लाता था। इस काम में यहां के कई साथी उसका साथ देते थे। सभी की हिस्सेदारी मिलती थी। वह परमानेंट कस्टमर्स को ही शराब सप्लाई करता था। बॉर्डर पर पैसा देकर कराता था एंट्री पकड़े गए तस्कर ने बताया है कि बिहार के बॉर्डर पर पैसा देकर वह शराब की खेप को बिहार में एंट्री करवाता था। शराब की सप्लाई में कई बार बड़ी गाड़ी तो कभी छोटी गाड़ी का भी इस्तेमाल किया जाता था।