- शहर आये मध्यांचल के एमडी शमीम अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी जानकारी

<- शहर आये मध्यांचल के एमडी शमीम अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी जानकारी

BAREILLY:

BAREILLY:

ग्रामीण क्षेत्र में छाया अंधेरा मार्च में दूर हो जाएगा। यूपी पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने मार्च से ही ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को भरपूर बिजली देने का फैसला लिया हैं। ग्रामीणों को भरपूर बिजली देने के लिए यूपीपीसीएल ने पूरी तैयारी कर ली हैं। यह बात सैटरडे को शहर आये मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एमडी शमीम अहमद ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

मार्च से क्ब् घंटे बिजली

विकास भवन के सभागार में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एमडी शमीम ने बताया कि ग्रामीणों को 9 मार्च से क्ब् घंटे बिजली सप्लाई की जाएगी। वैसे तो, शहर, तहसील और ग्रामीण क्षेत्र में अक्टूबर से भरपूर बिजली सप्लाई होनी हैं। लेकिन, ग्रामीण क्षेत्र में यह व्यवस्था 9 मार्च से ही शुरू की जा रही हैं। ताकि, बिजली सप्लाई में होने में जो छोटी मोटी समस्या है उसे दूर किया जा सके।

बिलों में सुधार करने को कहा

भरपूर बिजली देने के साथ ही बिजली के बिलों में भी दो महीने के अंदर सुधार हो जाने की बात एमडी शमीम अहमद ने कही। इसके लिए उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों की टीम भी गठित करने के निर्देश दिये। ताकि, समस्याओं का जितना जल्दी हो सके उसका निस्तारण किया जा सके

बॉक्स

जल्द बनेगा सब स्टेशन

मढ़ीनाथ में बन रहे सब स्टेशन में नगर निगम की ओर से रुपए मांगने के बाद फंसे पेंच को दूर कर लिया गया है। मढ़ीनाथ का सब स्टेशन जल्द की बन कर तैयार हो जायेगा। एक्सईएन पीएम मोगा ने बताया कि नगर निगम बाद में रुपए लेने के लिए तैयार हो गया है। सर्विस शुरू होने के बाद निगम को जमीन के बदले रूपए दिये जायेंगे।