-मैसेज भेजने वाले ने अन्य 30-40 लोगों को भी भेजा है एसएमएस

-बेतिया में मिले कुछ सुराग, मोतिहारी, पूर्णिया व सीतामढ़ी में भी छानबीन

PATNA: पटना जंक्शन को उड़ाने की धमकी देने के मामले में रेल पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं। पटना जंक्शन रेल थानाध्यक्ष की टीम को बेतिया में कुछ लीड मिली है, जिसे लेकर वे वहां कैम्प किये हुए है। इसके अलावा कई और टीम भी लगी है जो मोतिहारी पूर्णिया, सीतामढ़ी और नेपाल के कुछ एरिया में काम कर रही है। पुलिस ने अपने मुखबिरों को लगा रखा है। इसकी जानकारी रेल एसपी पी एन मिश्रा ने दी। उनकी मानें, तो आने 7ख् से 80 घंटों में पुलिस के हाथ कुछ लग जाएगा।

कॉल डिटेल निकाला जा रहा

रेल पुलिस की ओर से इंवेस्टिगेशन और तेज कर दी गई है। जिस नम्बर से धमकी भरा मैसेज आया था, उसी से फ्0-ब्0 और नम्बरों पर मैसेज किया गया है। रेल एसपी ने बताया कि इस मैसेज में अंकित तथ्य और उसकी भाषा को पता करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही उस नम्बर से कई लोगों से बातचीत की गई है। उस नम्बर पर कॉल करने वाले और उससे जिससे फोन गया है, उसकी भी डिटेल पुलिस निकाल रही है। कस्टमर अप्लीकेशन फॉर्म भी निकला गया है। पूरी डिटेल का विश्लेषण किया जा रहा है। रेल एसपी ने दावा किया कि जल्द ही सारी चीजें क्लीयर हो जाएगी। उन इलाके स्थानीय पुलिस की मदद भी ली जा रही है।

टाइट हुई सिक्योरिटी

धमकी के बाद से ही रेल पुलिस ने पटना जंक्शन की सिक्योरिटी और टाइट कर दी है। सुरक्षा को देखते हुए प्लेटफॉर्म पर औचक जांच भी की जा रही है। गौरतलब है कि बुधवार को एसपी सिक्योरिटी को मैसेज कर पटना जंक्शन को उड़ा लेने की धमकी दी गई थी।