सीएम ने लोगों से की अपील शराब के धंधेबाजों को पकड़वाने में करें पुलिस की मदद

CHAPRA/PATNA : जब हम कदम बढ़ाते हैं तो पीछे नहीं हटाते। शराब माफिया को चेताते हुए मुयमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सुधर जाएं। बिहार में शराबबंदी लागू है। इसका कानून बदलने वाला नहीं है। किसी ाी कीमत पर शराब के धंधेबाज बशे नहीं जाएंगे। गुरुवार को एकमा बाजार में समीक्षा यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि मद्य निषेध आइजी का पद सृजित किया गया है। एक माह वह काम करना शुरू कर देंगे। बिजली के खंभों पर उनका मोबाइल नंबर रहेगा।

शराबबंदी से अपराध में कमी

इस मौके पर सा को संबोधित करते नीतीश कुमार ने कहा कि कुरीतियों से छुटकारा पाने के लिए सबका सहयोग अपेक्षित है। शराबबंदी का फायदा दिख रहा है, लेकिन धंधेबाज सरकारी तंत्र से मदद लेते हैं। आपसे आग्रह है कि ऐसे धंधेबाजों पर नजर रखें और बस एक फोन घुमा दें। एक घंटे में पुलिस पहुंच जाएगी और कार्रवाई करेगी। शराबबंदी से अपराध में काफी कमी आई है।

सभी गांव होंगे रोशन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सूबे के सभी गांवों को बुनियादी सुविधाओं से लैस किया जा रहा है। सात निश्चय कार्यक्रम को 4 साल में पूर्ण कर लिया जाएगा। अप्रैल 2018 तक सभी टोलों में बिजली पहुंच जाएगी। कुछ लोग मुखिया जी को भड़का रहे हैं कि उनका अधिकार छिन गया है। मैं कहता हूं कि हर वार्ड में पक्की सड़क बनेगी और बिजली लगेगी तो मुखिया का ही नाम होगा।