पीपीगंज कस्बे में रविवार की रात हुई थी घटना

मेडिकल कालेज में चल रहा घायल का उपचार

GORAKHPUR: पीपीगंज कस्बे के टीचर कालोनी निवासी प्रापर्टी डीलर अशोक गुप्ता पर हमले की वजह सामने नहीं आ सकी है। कमर में गोली धंसने से अचेत हुए प्रापर्टी डीलर के होश में आने पर पुलिस कोई सुराग मिल सकेगा। परिजनों से बातचीत कर पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। घायल के होश में आने पर पुलिस कोई जानकारी पा सकेगी। एसओ ने कहा कि हर पहलू पर जांच पड़ताल जारी है। हमले की वजह जानने के लिए तफ्तीश की जा रही है।

घर के अहाते में दागी थी गोली

रविवार रात प्रापर्टी डीलर अशोक गुप्ता अपने घर जा रहे थे। घर के पास पहुंचे तभी पीछे से आए बदमाशों ने उन पर गोली दाग दी। कमर में गोली लगने से गंभीर अशोक को परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सोमवार को घायल का आपरेशन कर गोली निकाल ली गई। लेकिन परिजनों, रिश्तेदारों और बिजनेस पार्टनर से बातचीत में पुलिस को हमले का कोई क्लू नहीं मिल सका। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। परिवार में हुए विवाद को ध्यान में रखते हुए पुलिस वजह तलाशने में लगी रही। हमले में किसी ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी। इससे मुकदमा नहीं दर्ज हो सका थ्ा।

वर्जन

अशोक से बातचीत पर कोई जानकारी मिल सकेगी। उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। परिवार के लोग किसी से दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं।

सौरभ राय, एसओ पीपीगंज