र‍ियल जिंदगी ही नहीं पर्दे पर भी द‍िखते हैं कंगना के तीखे तेवर

By: Inextlive | Publish Date: Thu 14-Sep-2017 04:46:42   |  Modified Date: Thu 14-Sep-2017 04:47:55
A- A+
 र‍ियल जिंदगी ही नहीं पर्दे पर भी द‍िखते हैं कंगना के तीखे तेवर
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट अभ‍िनय के अलावा अपने बेबाक अंदाजों की वजह से जानी जाती हैं। बॉलीवुड में उनके कई बड़े कलाकारों के साथ पंगे की बात भी सामने आती रहती है। जि‍समें उनके तीखे तेवर द‍िखते हैं। हालांक‍ि कंगना के र‍ियल और रील लाइफ में ज्‍यादा अंतर नहीं है। अगर कंगना की फ‍िल्‍मों पर नजर डालें तो उनके क‍िरदार भी कुछ ऐसे ही जबरदस्‍त रहते हैं...

गैंगस्टर:
एक्‍ट्रेस कंगना ने फ‍िल्‍म गैंगस्टर से शुरुआत की थी। इस फिल्म में कंगना ने एक शराबी लड़की का किरदार निभाया जो एक गैंगस्टर से प्यार करती है। इन्‍हें बेस्‍ट डेब्‍यू का अवॉर्ड म‍िला है।



वो लम्हे:

इस ल‍िस्‍ट में फ‍िल्‍म 'वो लम्हे' भी शाम‍िल है। यह एक्‍ट्रेस कंगना की दूसरी फिल्म थी। 'वो लम्हे' में दर्शकों ने उनके अभ‍िनय की खूब तारीफ की थी। यह एक्‍ट्रेस परवीन बॉबी की जिंदगी पर बनी थी।



रिवॉल्वर रानी:
कंगना की फ‍िल्‍म 'रिवॉल्वर रानी' भी उनके तीखे तेवर वाली फ‍िल्‍मों में शाम‍िल है। रिवॉल्वर रानी में वह तेज तर्रार और आपराधिक छवि वाली नेता है। जो दुश्मनों की नाक में दम करती रहती है।



क्वीन:
फ‍िल्‍म 'क्वीन' में कंगना रुढि‍वादी रीत‍ियों के ख‍िलाफ लड़ती हैं। फिल्‍म में कंगना भारत के एक छोटे से शहर की लड़की बनी है। ज‍िसमें वह हनीमून पर अकेले जाने का निर्णय करती है।



कृष-3:
कंगना रनोट ने 'कृष-3' में काम क‍िया है। इस फ‍िल्‍म में कंगना निगेटिव किरदार में थीं। इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। एक्‍ट्रेस कंगना के इस रोल की काफी तारीफ हुई थी।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk