PATNA : लाखों रुपए लेकर फ्लैट नहीं देने वाले एक शातिर बिल्डर को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धोखाधड़ी का एफआईआर दर्ज होने के बाद से वो फरार चल रहा था। राजीव नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मंगलवार को रुपसपुर से पकड़े गए बिल्डर का नाम बब्लू पांडेय उर्फ अमिताभ है। क्क् नवंबर को इंजीनियर विकास कुमार ने बिल्डर के खिलाफ राजीव नगर में फ्लैट के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने और धोखाधड़ी का एफआईआर दर्ज कराया था। पटना में बन रहे गंगा ड्राइव वे प्रोजेक्ट में विकास इंजीनियर हैं। जबकि इनके पिता मधुरेश शर्मा पटना हाईकोर्ट के एडवोकेट हैं। फ्लैट के नाम पर ठगी का मामला सामने आने के बाद से पुलिस टीम लगातार बिल्डर की तलाश में जुटी हुई थी।

- फ्लैट के लिए दिए थे ब्भ् लाख रुपए

बिल्डर बब्लू पांडेय ने इंजीनियर विकास और उनकी फैमिली को राजीव नगर में बन रहे अपार्टमेंट को दिखाया था। जिसमें पसंद आने पर विकास ने एक फ्लैट बुक कराया था। फ्लैट के लिए पूरे ब्भ् लाख रुपए विकास ने इंजीनियर को दिए थे। बिल्डर ने जल्द से जल्द फ्लैट की हैंड ओवर करने का कमिटमेंट भी किया था। लेकिन उसने आज तक ऐसा नहीं किया।

- वही फ्लैट कर दिया दूसरे को बुक

ब्भ् लाख रुपए लेने के बाद भी बिल्डर विकास को फ्लैट नहीं दे रहा था। पुलिस की मानें तो पिछले म्-7 महीने बिल्डर लगातार उन्हें टरकाये जा रहा था। विकास को बिल्डर के रवैये पर शक होने लगा। इसने अपने स्तर से पता किया तो असलियत सामने आई। उसके बुक कराए फ्लैट को बिल्डर ने दूसरे व्यक्ति को रुपए लेकर सौंप दिया। जिसके बाद ही धोखाधड़ी का एफआईआर उसके खिलाफ दर्ज कराया गया।