PATNA : राजधानी और आस पास के क्षेत्रों में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात पवन चौधरी, मानिक सिंह और विकास सिंह के बारे में पुलिस को अहम जानकारियां मिली हैं। सभी पर दर्जनों हत्या, रंगदारी के मामले कई थानों में दर्ज हैं। पुलिस को लंबे समय से इन अपराधियों की तलाश है।

जल्द पूरी होगी तलाश

पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार इन अपराधियों के दुबई, अमेरिका और कनाडा में छुपे होने की संभावना है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जल्द ही अपराधियों की तलाश में पटना पुलिस की एक टीम दुबई, अमेरिका और कनाडा जाएगी।

तीनों अपराधियों पर दर्ज है कई आपराधिक मामले

राजधानी पटना सहित कई जिलों में रंगदारी नहीं देने पर कुख्यात पवन चौधरी, मानिक सिंह एवं विकास गिरोह ने कई व्यापारियों को जान मारने की धमकी देने के साथ ही दर्जनों जगहों पर गोलीबारी कर दहशत फैलाई थी। इसके अलावा रंगदारी नहीं देने पर इन अपराधियों पर कई लोगों की हत्याएं कर दी थी। पटना पुलिस ने इनके गिरोह के कई गुर्गे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि सभी अपराधी पहले किसी दूसरे के मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगते रहे हैं। पुलिस कई महीनों से इनके नंबर ट्रेस करने में जुटी थी। इनके द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे वाट्सएप नंबर की लोकेशन सर्विलांस से खंगाली जा रही थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो पवन चौधरी, विकास सिंह और मानिक सिंह वर्तमान समय में दुबई, अमेरिका व कनाडा के मोबाइल नंबरों पर बात कर रहे हैं।