RANCHI : अल्बर्ट एक्का चौक पर भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश चौधरी की नॉस्टिक सॉल्यूशन कर्मियों ने पिटाई कर दी। इसके बाद सड़क पर खूब हंगामा हुआ। डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली थाना पहुंचे और वहां भी हंगामा किया। बताया जाता है कि इसी दौरान नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने भी थानेदार से नॉस्टिक सॉल्यूशन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जमकर हुई बहसाबहसी

बताया जाता है कि भाजयुमो नेता राकेश चौधरी ने अल्बर्ट एक्का चौक के समीप शास्त्री मार्केट के बाहर अपनी स्कूटी खड़ी की थी। इनका दावा है कि स्कूटी सड़क पर लगी बैरियर के भीतर खड़ी थी। इसके बावजूद निगम की ओर से ठेका पर कार्यरत नॉस्टिक सॉल्यूशन के धावा दल कर्मियों ने उठा लिया और ट्रक पर लोड करने लगे। इसी दौरान राकेश चौधरी भी पहुंचे और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस बढ़ने पर कंपनी कर्मियों ने उनकी पिटाई कर दी।

भाजपा नेताओं ने काटा बवाल

मौके पर जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले सड़क पर फिर थाने में हंगामा किया। वह नॉस्टिक सॉल्यूशन का ठेका रद करने और मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। मामले में राकेश चौधरी ने नॉस्टिक सॉल्यूशन कर्मी अभिषेक सिंह, आदित्य कुमार, इम्तियाज, अजय सिंह, प्रवीण सिंह समेत दस अज्ञात को आरोपी बनाया है।

मंत्री से की ठेका रद करने की मांग

भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर विकास मंत्री व नगर निगम के अधिकारियों को फोन कर नॉस्टिक सॉल्यूशन कंपनी का ठेका रद करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि कंपनी के कर्मी आम लोगों, महिलाओं और बुजुर्गो से बदसुलूकी करते हैं। कोई विरोध करता है उनके साथ गुंडई की जाती है।

पार्किग को लेकर पहले भी विवाद

7 अक्टबूर ख्0क्7

मेन रोड अमरनाथ कांप्लेक्स में पार्किंग शुल्क वसूली को लेकर मारपीट

-8 मार्च ख्0क्7

अलबर्ट एक्का चौक के समीप पार्किंग से पैसा वसूलने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

-क्भ् अक्टूबर ख्0क्म्

मेन रोड से महिला पुलिसकर्मी की बाइक उठाने के बाद हंगामा

-क्ब् अक्टूबर ख्0क्म्

कोतवाली थाना के चालक की बाइक उठाने के बाद हंगामा।

क्ख् सितंबर ख्0क्म्

कांके रोड में पार्किंग को लेकर दो युवकों की पिटाई की गई थी।