PATNA: बिहार के एक और बाहुबली को उम्रकैद की सजा मिली है। चर्चित एमएलए अशोक सिंह मर्डर में हजारीबाग कोर्ट ने मंगलवार को बाहुबली पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह, दीनानाथ सिंह और मुखिया रितेश सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस फैसले से बिहार की राजनीति एक बार गरमा गई है। इससे पहले भी कई बाहुबली को उम्रकैद हुई है जिसमें शहाबुद्दीन समेत अन्य शामिल हैं।

चांदनी सिंह ने कहा, होनी चाहिए थी फांसी

मशरख के तत्कालीन एमएलए अशोक सिंह की पत्नी चांदनी सिंह पति के हत्यारों को हजारीबाग की एक अदालत से आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाने पर कहा कि घटना में दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए क्योंकि जघन्य घटना की गई थी। उन्होंने कोर्ट के फैसले पर कहा कि इस फैसले से संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि हत्यारों ने जिस तरह पति की हत्या की, उन्हें कम से कम फांसी होनी चाहिए। ख्ख् साल से न्याय के लिए लड़ रही चांदनी राजीव नगर में किराए के मकान में रहती हैं। इस मामले में पूर्व विधायक केदार सिंह और सुधीर सिंह को अदालत द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ भी उन्होंने ऊपरी अदालत में याचिका दायर करने की बात कही हैं।

इस फैसले से संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि हत्यारों ने जिस तरह मेरे पति की हत्या की थी उस हिसाब से अपराधियों को कम से कम फांसी होनी चाहिए। -चांदनी, स्व। अशोक सिंह की पत्नी