चालान से शुल्क स्वीकार होंगे

छूटे हुए छात्र-छात्राओं की संख्या काफी कम है, इसलिए शुल्क चालान के माध्यम से केवल नकद में ही स्वीकार किया जाएगा। बोर्ड को मैट्रिक परीक्षा में शामिल होने के लिए 17.58 लाख छात्र-छात्राओं का आवेदन बुधवार दोपहर तक मिल चुका है। पिछले साल 17.63 लाख विद्यार्थियों ने आवेदन दिया था। बोर्ड अध्यक्ष के अनुसार इंटर विद्यार्थियों का शुल्क बुधवार तक स्वीकार किए गए हैं।

 

प्रैक्टिकल प्रवेश पत्र में 2 तक सुधार

इंटर प्रैक्टिकल परीक्षा-2018 के लिए जारी प्रवेश पत्र में आज से दो जनवरी तक स्टूडेंट गलती सुधार करवा सकते हैं। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि 28 दिसंबर से दो जनवरी के बीच गलती सुधारने के लिए पोर्टल (www.ह्यह्मह्यद्गष्.ढ्डह्यद्गढ्डढ्डद्बद्धड्डह्म.ष्श्रद्व) खुला रहेगा। प्रिंसिपल द्वारा उपल?ध कराए गए प्रवेश पत्र में परीक्षार्थी अपना नाम, पिता का नाम, विषय, धर्म आदि की मिलान कर लें।

 

11 जनवरी से प्रैक्टिकल एग्जाम

इंटर प्रैक्टिकल परीक्षा 11 से 25 जनवरी के बीच होगी। त्रुटि होने पर प्रिंसिपल के माध्यम से प्रवेश पत्र में ऑनलाइन सुधार करा लें। 22 से 26 दिसंबर के बीच फॉर्म भरने वाले स्टूडेंट का प्रवेश पत्र 30 दिसंबर को जारी किया जाएगा। 30 को जारी होने वाले प्रवेश पत्रों में भी त्रुटि सुधार दो जनवरी तक ही होगा।