- जनपद में कानून का राज स्थापित करें पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी

- गैंगस्टर में निरूद्ध कर भू-माफिया की सम्पत्ति करें कुर्क, बोले डीएम

- व्यस्ततम तथा मेन बाजारों में पैनी नजर रखें पुलिस अधिकारी-एसएसपी

मेरठ: जनपद की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए शुक्रवार को डीएम समीर वर्मा ने पुलिस, प्रशासन एवं अभियोजन के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनपद में शांति व्यवस्था कायम रखने और कानून का राज स्थापित करें। कोई भी अपराधी सिर न उठा सके और क्षेत्र में भयमुक्त वातावरण उत्पन्न हो सके। शासन के निर्देशों को दोहराते हुए गौहत्या करने वालों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करो। बिजली चोरी करने वालों की धरपकड़ करें।

त्योहारों में रहें जागरूक

शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में जनपद की कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में डीएम ने अफसरों को त्योहरों के मद्देनजर जागरूक रहने के निर्देश दिए। क्षेत्रों में समय-समय पर दौरा करने और हर गतिविधि पर नजर रखने के निर्देश डीएम ने दिए। डीएम ने अवैध शराब को रोकने और तस्कर को जेल भेजने के आदेश दिए।

दौरा करें अफसर

एसएसपी मंजिल सैनी ने थानेवार समीक्षा करते हुए थानाध्यक्षों को निर्देश दिए कि वे पूर्ण सर्तकता के साथ अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहकर कार्य करें और यदि कोई असामाजिक तत्व क्षेत्र का माहौल खराब करता है तो उसके विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेजें। इस दौरान एडीएम प्रशासन सत्य प्रकाश पटेल, नगर मुकेश चन्द्र, एसपी सिटी मान सिह चौहान, देहात राजेश कुमार, यातायात संजीव वाजपेयी आदि अफसर मौजूद थे।