BAREILLY: रोडवेज पर महिला के साथ छेड़छाड़, मारपीट और चक्का जाम मामले में अब एक और एफआईआर दर्ज की गई है। इस बार एफआईआर पुलिस की ओर से बस कर्मचारियों के खिलाफ हुई है। पुलिस अब उन ड्राइवरों और कंडक्टरों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी जो इन बसों को लेकर चले थे।

महिला के साथ की थी छेड़छाड़

बता दें कि ट्यूजडे सुबह संविदा कंडेक्टर नेपाल सिंह ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महिला से छेड़छाड़ की थी। जब महिला के पुलिसकर्मी भाई ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। कंडक्टरों ने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए थे। यही नहीं कंडक्टरों ने दबंगई दिखाते हुए बसें आड़ी-तिरछी खड़ी कर सड़क जाम कर दी थी। इससे दो घंटे तक वाहन चालकों के साथ-साथ रोडवेज के यात्रियों को भी मुसीबतों को सामना करना पड़ा था।

एसपी सिटी ने दिया आदेश

ट्यूजडे को त्यौहार का माहौल होने के चलते पुलिस ने सिर्फ कंडक्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी लेकिन वेडनसडे को एसपी सिटी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली एसएचओ अनिल समानिया को चक्का जाम करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। एसएचओ ने बताया कि बसें आड़ी-तिरछी खड़ी कर जाम लगाने की एफआईआर दर्ज की गई है। जांच में इन बसों के कर्मचारियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।