जिले में जगह-जगह हुए हादसों में इंजीनियर व मासूम समेत चार की मौत

हर जगह वाहनों की हाईस्पीड बनी हादसों की वजह

लाख कोशिशों के बावजूद वाहनों की रफ्तार धीमी नहीं कर पा रहे अफसर

ALLAHABAD: सड़कों पर वाहनों की हाईस्पीड लोगों के लिए काल बन गई है। लाख जतन के बावजूद अफसर इन वाहनों की चाल धीमी नहीं कर पा रहे। बुधवार को जगह-जगह हुए हादसों में इन हाईस्पीड वाहनों ने मासूम समेत चार लोगों जान ले ली। चारों के मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

तेज रफ्तार बाइकों में हुई टक्कर

पहला हादसा बहरिया थाना क्षेत्र के वीरभानपुर स्थित महाविद्यालय के सामने हुआ। तेज रफ्तार दो बाइकों की आपसी भिड़ंत में अभईपुर निवसी इंजीनियर फूलचन्द्र यादव (45) पुत्र बेचूलाल यादव घायल हो गया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि वह जबलपुर में जेई के पद पर तैनात था। तीन दिन पहले वे छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। जबकि दूसरी बाइक पर सवार खपूरा गांव निवासी अशोक प्रजापति (26) पुत्र राम कृपाल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

बाइक ने ली वृद्धा की जान

दूसरी घटना फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के महुआकोठी मार्ग पर शाम करीब साढे़ चार बजे हुई। मियां पटटी गांव की पैदल कहीं जा रही ननहकी देवी (60) को पीछे से तेजरफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। घायलावस्था में अस्पताल ले जाते समय वृद्धा ने दम तोड़ दिया।

ट्रेलर व ट्रक में हुई भिड़ंत

उधर नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंग्वेरपुर गांव के सामने हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने सामने से ट्रक में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही सोरांव के चकिया गांव निवासी ट्रक चालक मूलचन्द्र यादव (25) पुत्र नन्हेलाल के ट्रक की केबिन अंदर की तरफ बैठ गई। ट्रक की स्टेयरिंग उसके सीने से जा कर चिपक गई। जिससे अंदर ही उसकी मौत हो गई।

यहां ट्रैक्टर बन गया काल

चौथी घटना सरायइनायत थाना क्षेत्र के हनुमानगंज बाजार में हुई। हुआ यूंकि उतरांव क्षेत्र के बसगिद गांव निवासी मंसूर पत्‍‌नी व दो साल की बेटी के साथ बाइक से हनुमानगंज जा रहा था। रास्ते में एक ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी पत्‍‌नी के हाथ से फिसल कर बेटी सड़क पर गिर कर घायल हो गई। बताते हैं कि अस्प्ताल ले जाते समय बालिका ने भी दम तोड़ दिया।