-मानगो के डिमना रोड की है घटना

-वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा

JAMSHEDPUR: मानगो के डिमना रोड पर मॉर्निग वाक कर रहे एक वृद्ध व्यक्ति को तेज रफ्तार हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी मौत हो गई। घटना मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे की है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने वृद्ध को एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमजीएम मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ऐसे हुई घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित पारस नगर निवासी मुरारी सिंह (70 वर्ष) रोज की तरह मंगलवार की सुबह डिमना रोड पर मॉर्निग वाक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि घर से महज ख्0 मीटर की दूरी पर मुख्य सड़क पर तेज गति से आ रहे हाइवा ने मुरारी को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से मुरारी सिंह को एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मुरारी को मृत घोषित कर दिया।

हाल में हुई सड़क दुर्घटनाएं

फ् नवंबर-डिमना रोड स्थित आशियाना मोड़ के पास गंगाधर प्रमाणिक (भ्भ् वर्षीय) की सुबह म् बजे रोड क्रॉस करने के दौरान पल्सर बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

फ् नवंबर-मानगो के डिमना रोड स्थित कालिकानगर में सड़क दुर्घटना में घर के बाहर खेल रहा बच्चा बाइक की चपेट में आने से जख्मी हो गया था।

ख्भ् अक्टूबर -नरवा मुख्य सड़क पर भाटीन गांव के पास बस और कार की टक्कर में कई लोग घायल हो गए थे।

ख्भ् अक्टूबर-टेल्को थाना क्षेत्र के नीलडीह कॉलोनी मुख्य मार्ग पर टाटा मैजिक पिकअप वैन के धक्के से गुरुचरण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ख्फ् अक्टूबर-अनियंत्रित कार की चपेट में आने से घोड़ाबांधा पूजा पंडाल के समीप दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोट आई थी।