delete

इन शानदार फीचर्स के साथ 7 अप्रैल को लॉन्‍च होगा वनप्लस 3 स्‍मार्टफोन

By: Inextlive | Publish Date: Sat 26-Mar-2016 03:53:01
- +
 इन शानदार फीचर्स के साथ 7 अप्रैल को लॉन्‍च होगा वनप्लस 3 स्‍मार्टफोन
स्‍मार्टफोन की दुनिया चाइनीज कंपनी वन प्‍लस एक बार फिर धमाकेदार पेशकश करने की तैयारी में है। कंपनी स्नैपड्रैगन 820 क्वाडकोर चिपसेट के साथ वनप्लस 3 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने वाली है। हालांकि अभी कंपनी ने ऐलान नहीं किया है लेकिन लीक हुई जानकारी में कहा जा रहा है कि यह आगामी 7 अप्रैल को लॉन्‍च होगा।

जबर्दस्‍त फीचर्स वाल स्‍मार्टफोन
जानकारी के मुताबिक चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अब एक बार फिर चर्चा में छा गई है। इस बार यह कंपनी अपनी तीसरी डिवाइस वनप्लस 3 को लेकर छाई है। इस कंपनी को लेकर कुछ जानकारियां लीक हुई है। जिसमें डिवाइस वनप्लस 3 की डिजाइन और फीचर्स शामिल है। हालांकि अभी कंपनी ने इस पर अभी तक औपचारिक घोषणा की है, लेकिन  AnTuTu पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह आगमी 7 अप्रैल को लॉन्‍च होगा। वनप्लस 3 स्‍मार्टफोन स्नैपड्रैगन 820 क्वाडकोर चिपसेट के साथ स्‍मार्टफोन के बाजार में उतरेगा। इसके अलावा इसमें वनप्लस 2 और वनप्लस एक्स स्‍मार्टफोन से बेहतर फीचर्स आदि कंपनी देगी। कंपनी हर मामले में इस स्मार्टफोन को बेहतर साबित करने की कोशिश में हैं।

32 जीबी की इंटरनल मेमारी
कंपनी ने इसके पहले जबर्दस्‍त फीचर्स के साथ स्‍मार्टफोन OnePlus 2 में एंड्रायड का ऑपरेटिंग सिस्‍टम लॉन्‍च किया था। इस हैंडसेट में 5.5 इंच की डिस्‍प्‍ले दी गई है। इसमें 1.8GHz का ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। साथ ही OnePlus 3 में आपको 4जीबी रैम दी जाएगी। वहीं अगर इसकी स्‍टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमारी है। इसमें 16 एमपी का रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें की एलईडी फ्लैश है। इसके साथ ही 8 एमपी का फ्रंट कैमरा भी उपलब्‍ध है। इस onePlus 2 में कंपनी ने  4जी, 3जी, ब्‍लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस कनेक्‍टिविटी की सुविधा दी है। इसके अलावा इसमें 3300mAH की बैटरी दी गई है।

inextlive from Technology News Desk