यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम के संसदीय कार्यालय पर किया डिस्ट्रिब्यूशन

VARANASI

खाद्य पदार्थो में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के विरोध में शुक्रवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय के सामने फ्री में प्याज का डिस्ट्रिब्यूशन किया। जिला कोअॅार्डिनेटरराघवेंद्र चौबे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इलेक्शन के पहले महंगाई पर नियंत्रण के लिए बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन गवर्नमेंट में आने के बाद पब्लिक से किए वादे भूल गए। सेंट्रल गवर्नमेंट सिर्फ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है। प्रोग्राम में चंचल शर्मा, गोविंद शर्मा, विशाल मिश्रा, अभिषेक चौरसिया, हिफाजत आलम, शैलेंद्र सिंह, डॉ। संतोष उपाध्याय व सुनील राय शामिल रहे।

विधानसभा में उठा कैंट बैरीकेडिंग का मुद्दा

इंग्लिशिया लाइन से कैंट स्टेशन की ओर आने वाले रास्ते को ट्रैफिक पुलिस की ओर से बंद किये जाने का मामला सोमवार को विधानसभा में उठा। शहर उत्तरी के विधायक श्यामदेव राय चौधरी दादा ने फ्0क् नियम के तहत इस मुद्दे को उठाता और बैरीकेडिंग को हटाने की मांग की। उन्होंने बताया कि बैरीकेडिंग के कारण कैंट स्टेशन जाने वालों को दो सौ मीटर की दूरी के लिए दो किमी का लंबी दूरी तय कर आना पड़ता है।

इस प्रतिबंध के कारण दो पहिया और चार पहिया वालों को दो किमी का सफर करना पड़ता है जिससे बिना वजह के समय और पेट्रोल का नुकसान उठाना पड़ता है। साथ ही स्टेशन आने वाले पर्यटकों को भी अधिक भाड़ा खर्च करना होता है। इस प्रतिबंध को लेक र जनता में काफी रोष है। हालांकि इस समस्या को दो से चार ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को लगाकर दूर किया जा सकता है।

जीआरपी हत्थे चढ़े चार जहरखुरान

कैंट रेलवे स्टेशन के टीटू गेट के पास से जीआरपी ने शुक्रवार को चार जहरखुरानों को धर दबोचा। उनके पास से नशीला पदार्थ, बारह सौ रुपये कैश व दो मोबाइल सेट बरामद किया है। जीआरपी कैंट के इंस्पेक्टर अनिल राय ने बताया कि पकड़े गए जहरखुरान अपराधी किस्म के हैं। वे वाराणसी के विभिन्न थाना एरिया के रहने वाले हैं।