-काशी विद्यापीठ के सेमेस्टर एग्जाम के लिए आवेदन की लास्ट डेट 16 अप्रैल तक

VARANASI

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ एडमिनिस्ट्रेशन ने सेमेस्टर एग्जाम की तैयारी स्टार्ट कर दी है। सेमेस्टर एग्जाम के लिए ऑनलाइन फॉर्म 29 मार्च से भरे जाएंगे। लास्ट डेट 16 अप्रैल निर्धारित की गई है। रजिस्ट्रार ओमप्रकाश ने बताया कि पीजी सेकेंड व फोर्थ सेमेस्टर के रेग्यूलर व प्राइवेट परीक्षार्थियों के अलावा बीबीए, बीसीए, एलएलबी, बीएससी (टेक्सटाइल एंड हैंडलूम) द्वितीय, चतुर्थ व छठवें सेमेस्टर के एग्जाम फॉर्म 28 मार्च की रात 12 बजे यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे।

प्राइवेट स्टूडेंट्स रखें ध्यान

-ऑनलाइन चालान जेनरेट करने की लास्ट डेट 12 अप्रैल।

-चालान के माध्यम से इलाहाबाद व एचडीएफसी बैंक में एग्जाम फीस जमा करने की लास्ट डेट 14 अप्रैल।

इसको भूल न जाना

-फैकल्टी, डिपार्टमेंट, कॉलेज में फॉर्म की हार्ड कापी रेग्यूलर स्टूडेंट्स के लिए जमा करने की लास्ट डेट 18 अप्रैल।

-फैकल्टी, डिपार्टमेंट, कॉलेज द्वारा एप्रूव्ड फॉर्म की हार्ड कापी प्राइवेट स्टूडेंट्स के लिए यूनिवर्सिटी में जमा करने की लास्ट डेट 20 अप्रैल।

संस्कृत यूनिवर्सिटी में 23 से भरे जाएंगे फॉर्म

VARANASI

संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी कैंपस के स्टूडेंट्स को ऑनलाइन एग्जाम फॉर्म भरना होगा। मेन कैंपस के स्टूडेंट्स के साथ ही प्राइवेट, भूतपूर्व एकल विषय, बैक, श्रेणी सुधार के लिए आवेदन ख्फ् मार्च से किया जा सकता है। रजिस्ट्रार आईपी झा ने बताया कि फॉर्म भरने की लास्ट डेट पांच अप्रैल निर्धारित की गई है। छह अप्रैल तक आवेदन की हार्ड कापी डिपार्टमेंट्स में जमा करनी है। दूसरी ओर सिस्टम मैनेजर विजय मणि त्रिपाठी ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन में यदि कोई त्रुटि रह गई हो तो कॉलेजेज प्रत्यावेदन दे सकते हैं। छात्र नामावली को जमा करने के लिए कॉलेजेज को ख्8, ख्9 व फ्0 मार्च को मंडलवार यूनिवर्सिटी में बुलाया गया है।