-टीसीएस इग्निटी करवाएगा सर्टिफिकेट कोर्स

-ऑनलाइन सर्टिफिकेशन ड्राइव 27 को, 16 को मारवाड़ी कॉलेज में करें संपर्क

RANCHI: टीसीएस इग्निटी रांची यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए ऑनलाइन माइक्रो डिग्री का मौका लेकर आया है। स्टूडेंट्स को सिर्फ एक सर्टिफिकेशन टेस्ट में अपीयर होना होगा। सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग इंडस्ट्रियल प्रैक्टिस माइक्रो डिग्री के लिए स्टूडेंट्स को ख्7 मई को ऑनलाइन सर्टिफिकेशन ड्राइव में अपीयर होना होगा।

क्या रहेगा टेस्ट में

मल्टीपल च्वाइस क्वेश्चंस रहेंगे, जिसका सब्जेक्ट साइंस, स्पीच व इंडस्ट्री के क्षेत्र से जागरूकता संबंधी होंगे। इस सर्टिफिकेशन कोर्स की फीस मात्र फ्99 रुपए होगी।

कौन भाग ले सकेंगे

इसमें ग्रेजुएशन फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स, पास आउट, एमसीए या फिर नौकरी की तलाश वाले स्टूडेंट्स भी पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इसके लिए मारवाड़ी कॉलेज के चीफ प्लेसमेंट अफसर डॉ विनय भरत व असिस्टेंट प्लेसमेंट अफसर अनुभव चक्रवर्ती से क्म् मई को कॉलेज के प्लेसमेंट सेल में क्क् बजे से दो बजे के बीच संपर्क कर सकते हैं।

क्या होंगे फायदे (बॉक्स)

साइंस के स्टूडेंट्स के लिए भारत के किसी इंडस्ट्री द्वारा यह सर्टिफिकेशन कोर्स अपने आप में पहला प्रयोग है। इससे स्टूडेंट्स के करियर के शुरुआती स्टेज में काफी हद तक वैल्यू एडिशन का काम होगा। भविष्य में टीसीएस इग्निटी के किसी भी प्लेसमेंट ड्राइव में इसके स्टूडेंट्स को प्रायोरिटी दी जाएगी।