delete
You are here : Local

नर्तकी का सिर कूंचा, बेटे को लेकर हो गया फरार

By: Inextlive | Publish Date: Fri 02-Dec-2016 07:41:45
- +
नर्तकी का सिर कूंचा, बेटे को लेकर हो गया फरार

- गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे हुई वारदात

- बुधवार की रात मां से मिलने गई थी युवती

GORAKHPUR: गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे झुग्गी में रहने वाली मां से मिलने गई ऑर्केस्ट्रा नर्तकी का सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। उसकी हत्या के बाद से तीन साल का बेटा भी लापता है। मानसिक रोगी मां रातभर बेटी की डेड बॉडी लेकर बैठी रही। गुरुवार सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस को हत्या की जानकारी हुई। शुरूआती जांच में घटना का कोई क्लू नहीं मिला। लेकिन बाद में सामने आया कि रुपए के विवाद में नर्तकी का पति से विवाद हुआ था। मामले की असलियत जानने के लिए पुलिस उसके पति की तलाश में जुटी है।

बेटे संग गई थी मां से मिलने

गेारखनाथ एरिया के 10 नंबर बोरिंग, पोखरा टोला में रहने वाली 28 साल की नयना उर्फ नेहा ऑर्केस्ट्रा में डांसर थी। उसकी मां सीमा मानसिक रोगी है। गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे पाए के पॉलीथिन से बनी झुग्गी में रहती है। बुधवार की शाम करीब सात बजे नयना अपने तीन साल के बेटे जिगर के साथ मां से मिलने पहुंची। रात में परिवार के लोग सो गए। गुरुवार सुबह लोगों ने नयना की डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी।

ईट से कूंचा गया था सिर

कातिल ने नयना का सिर ईट से कूंच दिया था। बेटी की डेड बॉडी से कुछ दूरी पर बैठी मां कबाड़ बीन रही थी। पुलिस ने उससे पूछताछ करके जानकारी लेनी चाही तो कुछ न बता सकी। जांच में सामने आया कि कम से कम चार लोगों के लिए भोजन पकाया गया था। लेकिन किसी ने खाना नहीं खाया। पुलिस ने अनुमान लगाया कि भोजन के पहले नयना की हत्या करके कातिल फरार हो गया। मानसिक रोगी मां कुछ अंदाजा नहीं लगा सकी। इसीलिए सुबह बेटी की डेड बॉडी देखकर उसने पुलिस को सूचना नहीं दी।

पैसा छीन रहा था पति

पुलिस की जांच में सामने आया कि नयना के पति राजेश को शराब की लत है। बुधवार शाम नयना जब मां से मिलने पहुंची तो उसका पति भी पहुंचा। नयना की मां कबाड़ बीनकर बेचती है। उसके पास कुछ पैसे थे। शराब पीने के लिए वह अपनी सास से जबरन पैसे मांगने लगा। इसे लेकर नयना से उसका झगड़ा हुआ। अगले दिन सुबह नयना की डेड बॉडी मिली। तबसे उसके बेटे का भी कुछ पता नहीं चल रहा है।

सदमे में है मां

गोरखनाथ पुलिस का कहना है कि मानसिक रोगी होने से नयना की मां सदमे में आ गई थी। काफी प्रयास के बाद वह घटना के बारे में कुछ जानकारी दे सकी। पुलिस का कहना है कि दो बहनों, एक भाई में नयना तीसरे नंबर की थी। पैतृक संपत्ति बेचकर उसका भाई कहीं चला गया। परवरिश के लिए नयना ने ऑर्केस्ट्रा में नाचना शुरू कर दिया। इस बीच उसकी जान पहचान ऑर्केस्ट्रा से जुड़े राजेश संग हो गई। दोनों ने शादी कर ली लेकिन पति के नशेड़ी होने से उसकी जिदंगी का सुकून छिन गया था।

वर्जन

नर्तकी की हत्या में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। नर्तकी के बेटे की तलाश की जा रही है। मानसिक हालत ठीक न होने से उसकी मां सही जानकारी नहीं दे पा रही है।

देवेंद्रनाथ शुक्ला, सीओ गोरखनाथ

inextlive from Gorakhpur News Desk

Webtitle : Orchestra Dancer Murdered In Gorakhpur

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें m.inextlive.com पर. डाउनलोड करें आईनेक्स्ट एप्लीकेशन

खबरें फटाफट