- संगीत सिंह सोम सेना ने शिकायत कर जताई थी शांति व्यवस्था बिगड़ने की आशंका

Sardhana : नगर की मुख्य समस्या बने अतिक्रमण पर डीएम पंकज यादव ने सख्त कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने इसके लिए इंस्पेक्टर के नेतृत्व में नगर पालिका और पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर दी है। यह टीम जल्द ही नगर में बड़े स्तर पर अभियान चलाएगी। जिससे इस समस्या के निस्तारण की उम्मीद फिर से जगी है।

मुसीबत का सबब बना अतिक्रमण

संगीत सिंह सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को डीएम से शिकायत करते हुए कहा कि नगर में जगह-जगह अतिक्रमण की समस्या ने भयंकर रूप धारण कर रखा है। मुख्य चौराहों और सड़कों पर खड़े होने वाले वाहन व ठेले आए दिन मुसीबत का सबब बन रहे हैं।

तीन बालिकाओं की हो गई थी मौत

दौराला रोड पर खड़े रहने वाले वाहनों के चलते बीते दिनों तीन बालिकाओं की मौत हो गई थी। इसके अलावा सड़क पर खड़े रहने वाले रिक्शा चालक और ठेले वाले महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसते हैं, जिससे नगर की शांति व्यवस्था को कभी भी पलीता लग सकता है।

डीएम ने दिए आदेश

पुलिसकर्मी चंद पैसों के लालच में व्यवस्था बनाने की बजाय बिगाड़ने में लगे हैं। शिकायत सुनकर डीएम ने इंस्पेक्टर मेहर सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका और पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। शिकायत करने वालों में प्रदेशाध्यक्ष सचिन खटीक, मोहित, रविश सोम, गौतम आदि मौजूद रहे।