ऑस्‍कर सेरेमेनी में इस एक्‍ट्रेस ने ऐसे बजाई ताली कि 'सील मछली' बोलकर खूब उड़ा मजाक!

By: Inextlive | Publish Date: Mon 27-Feb-2017 08:50:10
A- A+
ऑस्‍कर सेरेमेनी में इस एक्‍ट्रेस ने ऐसे बजाई ताली कि 'सील मछली' बोलकर खूब उड़ा मजाक!
साल 2017 के ऑस्‍कर अवार्ड्स में जहां हॉलीवुड से लेकर दुनिया भर की कई फिल्‍में और एक्‍टर्स इस ग्‍लोबल अवार्ड को जीतकर वर्ल्‍ड फेमस हो गए, तो वहीं हॉलीवुड एक्‍ट्रेस निकोल किडमैन ताली बजाने की अपनी विचित्र स्‍टाइल के कारण सोशल मीडिया पर हंसी का केंद्र बनीं रहीं। कुछ लोगों ने उन्‍हें सील मछली तक बता दिया।

रेड कारपेट पर पहले बिखेरे जलवे
अमेरिका में लॉस एंजिल्‍स शहर के डॉल्‍बी थियेटर में हुए इस साल के ऑस्‍कर अवार्ड्स सेरेमनी में तमाम ग्‍लोबल एक्‍टर्स ने ऑस्‍कर अवार्ड जीते। इसी अवार्ड शो में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस सपोर्टिंग रोल के लिए नॉमिनेटेड ऑस्‍ट्रेलियन एक्‍ट्रेस निकोल किडमैन ने रेड कारपेट पर तो अपने हॉट एण्‍ढ ग्‍लैमरस लुक से गजब ढहा दिया था। अपने म्‍यूजीशियन हसबैंड ‘कीथ अर्बन के साथ निकोल का जलवा देखने लायक था।

फिर ताली बजाई और शुरु हुई धुलाई
रेड कारपेट पर निकोल का जलवा अवार्ड शो के दौरान फजीहत में तब बदल गया। जब सेरेमनी के दौरान उन्‍होंने ताली बजाई। निकोल किडमैन का ताली बजाने का विचित्र तरीका वीडियो में देखकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फजीहत शुरु हो गई। कुछ लोगों ने उन्‍हें सील मछली तक कह दिया, क्‍योंकि उसका शोर मचाने का तरीका भी कुछ कुछ वैसा ही है।


यह भी देखें- अबू धाबी में सोनम की मस्‍ती, कजिन की शादी में रिया और अर्जुन संग दिखाए हॉट जलवे

ऑस्‍कर 2017 के दौरान निकोल किडमैन के ताली बजाने के जिस तरीके पर आज दिन भर सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रॉल किया गया। वो नजारा देखें इस वीडियो में।

 

यह भी देखें- प्‍लास्टिक सर्जरी के बाद कैसी लगती हैं ये 10 बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

निकोल किडमैन की ताली बजाने की अनोखी स्‍टाइल को कुछ लोगों ने कॉपी करने उसका फनी स्‍पूफ वीडिेयो तक बना डाला। हालांकि कुछ लोगों ने निकोल का पक्ष लेते हुए कहा कि उन्‍होंने इतनी ढेर सारी अंगूठियां पहन रखी थीं कि वो ऐसे ही ताली बजा सकती थीं। खैर जो भी हो ये इंस्‍टाग्राम पर डाले गए इस स्‍पूफ देखकर आप हंसे बिना रह न सकेंगे।

 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्‍ट्रसेज का बचपन: आलिया को छह साल की उम्र में ही लगा फिल्‍म और प्‍यार रोग

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk