रेल पुलिस के हाथ लगी चार में से एक मासूम

रेल पुलिस के हाथ लगी चार में से एक मासूम

- गया टाउन थाना एरिया से एक साथ गायब हुई 4 मासूम ग‌र्ल्स

- एक फतुहा तो तीन पहुंची पटना सिटी

<द्गठ्ठद्द>श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: गया के टाउन थाना एरिया से लापता हुई चार मासूम ग‌र्ल्स में से एक फतुहा में रेल पुलिस के हाथ लगी है। रेल पुलिस ने मासूम को फतुहा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो से शनिवार की शाम बरामद की। सात वर्षीय आरती गया की रहने वाली है और गुरुनानक मिडिल स्कूल में क्लास थ्री की स्टूडेंट है। आरती के साथ उसकी फ्रेंड पायल, अंजलि और कृति शामिल थीं। ये सभी एक ही स्कूल की स्टूडेंट हैं। फतुहा रेल पुलिस पोस्ट के एसएचओ रामविलास चौधरी के अनुसार आरती काफी डरी और सहमी हुई है। एसएचओ को आरती ने पूछताछ में बताया कि वह गुरुनानक स्कूल में क्लास थ्री की स्टूडेंट है। उसके साथ उनकी तीन फ्रेंड भी थी। लेकिन किसी ट्रेन से तीनों पटना सिटी चली गई। पटना सिटी में पायल की नानी का घर है। जिसका एड्रेस पायल को पता है।

एक बुढ़े ने लाया

आरती और उसकी फ्रेंड्स एक साथ रहस्मय तरीके से कैसे गायब हुई? इसका सही खुलासा अभी नहीं हो सका है। एसएचओ के अनुसार आरती ने सिर्फ इतना ही बताया कि एक बुढ़ा व्यक्ति उसे और उसके फ्रेंड्स को स्कूल के बाहर से गया स्टेशन लेकर चला आया।

पूरी रात घुमाता रहा

आरती की मानें तो बुढ़ा व्यक्ति ट्रेन से उन्हें पूरी रात घुमाता रहा। कभी जहानाबाद तो कभी पटना स्टेशन लेकर गया। वहां मौका मिलते ही चारों फ्रेंड्स ने बुढे़ से अपना पीछा छुड़ाया और एक ट्रेन पर सवार हो गई। जिसके बाद चारों एक साथ ट्रेन से फतुहा उतर गई।

बुढ़े की तलाश में रेल पुलिस

रेल पुलिस ने इस मामले को गंभीर और संदिग्ध बताया है। रेल पुलिस उस बुढ़े की तलाश बड़ी ही सरगर्मी से कर रही है। जो गया से चारों मासूमों को लेकर एक साथ चला था। एक साथ चार ग‌र्ल्स को गायब करने के पीछे बुढ़े की मंशा क्या थी, इसका खुलासा उसके पकड़े जाने के बाद ही होगा।

गया में दर्ज था मिसिंग का मामला

फतुहा रेल थाने की पुलिस ने आरती के बरामद होने के इंफॉरमेशन गया के टाउन थाने की पुलिस को दी। टाउन थाना के एसएचओ उदय शंकर के अनुसार ग‌र्ल्स के गायब होने के बाद उनकी फैमिली वालों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल फैमिली वाले और थाने की एक टीम फतुहा और पटना सिटी के लिए निकली है।