पद्मावत ने कमाई की जंग में किए बाहुबली के दांत खट्टे, रिकॉर्ड तोड़ निकल गई आगे

By: Vandana Sharma | Publish Date: Tue 13-Feb-2018 03:29:16
A- A+
पद्मावत ने कमाई की जंग में किए बाहुबली के दांत खट्टे, रिकॉर्ड तोड़ निकल गई आगे
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज का ये तीसरा हफ्ता चला रहा है। 'पैडमैन' की रिलीज के बाद भी फिल्म कलेक्शन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। पद्मावत एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़ते ही चली जा रही है। इस बार तो पद्मावत ने कमाई के मामले में बाहुबली को भी पछाड़ दिया है। जानें पद्मावत ने अब तक कितनी कमाई कर बाहुबली के दांत खट्टे किए हैं।

इस तरह बाहुबली को विदेश में पछाडा़
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर 'पद्मावत' की कमाई का जो विवरण दिया है उसके अनुसार 'पद्मावत' ने न्यूजीलैंड में करीब 4 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि 'बाहुबली' ने यहां 3 करोड़ 70 लाख रुपए का बिजनेस किया था। 'पद्मावत' ने ऑस्ट्रेलिया में भी 1.88 करोड़ रुपए की कमाई कर 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया। ऑस्ट्रेलिया में 'बाहुबली' ने 1.08 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। बता दें की 'पद्मावत' ने पहले ही दिन ऑस्ट्रेलिया में 'बाहुबली' को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।




देश में ढाई सौ करोड़ रुपए के पार

देश के अंदर 'पद्मावत' ने अब तक करीब 253 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। 'पद्मावत' ने पहले वीकेंड में ही 166.50 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में लगभग 69.50 रुपए की कमाई का लक्ष्य पूरा किया। 'पद्मावत' की रिलीज के तीसरे हफ्ते में अक्षय कुमार की 'पैडमैन' ने थियेटर्स में एंट्री ले ली। अंदाजा लगाया जा रहा था की पैडमैन के कारण पद्मावत की तीसरे हफ्ते की कमाई पर असर पड़ सकता है। 'पद्मावत' की तीसरे वीकेंड की कमाई ने 17.80 करोड़ का आंकडा़ पार कर लिया।



दीपिका की ये तीन फिल्में 200 करोड़ के पार
'पद्मावत' की बडी़ उपलब्धि के बाद दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री में पहली ऐसी अभिनेत्री बन गई हैं जिनकी तीन फिल्में 200 करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं। दीपिका की 200 करोड़ के पार जाने वाली फिल्में 'पद्मावत' , 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैपी न्यू ईयर' हैं। 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैपी न्यू ईयर' में उनके अपोजिट शाहरुख खान रहे।

पद्मावत के ‘खिलजी’ रणवीर सिंह ने बनाया ये रिकॉर्ड

Padmaavat, Bahubali the conclusion, Padmaavat Vs Bahubali, Padmaavat box office collection, Bahubali box office collection, padmaavat breaks bahubali record, sanjay leela bhansali, SS rajamouli

 

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk