इन राज्यों में नहीं देख पायेंगे फिल्म 'पद्मावत'

By: Mukul Kumar | Publish Date: Sat 13-Jan-2018 03:48:36
A- A+
इन राज्यों में नहीं देख पायेंगे फिल्म 'पद्मावत'
भारी विवादों के बाद योगी सरकार ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत'(पहले पद्मावती) को राज्य में रिलीज़ करने की अनुमति दे दी है। लेकिन इसके बाद भी यह विवाद खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि सेंसर बोर्ड द्वारा हरी झंडी दिखाने के बावजूद कुछ राज्यों ने यह फिल्म प्रदर्शित करने से साफ़ इंकार कर दिया है। आज हम आपको कुछ ऐसे राज्यों के बारे में बतायेंगे, जहां फिल्म 'पद्मावत' आधिकारिक तौर पर प्रदर्शित नहीं की जायेगी।


सबसे पहले राजस्थान सरकार ने किया बैन
राजस्थान में फिल्म के खिलाफ करणी सेना के भारी विरोध प्रदर्शन के बाद राजस्थान सरकार ने कुछ दिनों पहले राज्य में इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर बैन कर दिया था। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कुछ दिनों पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि राज्य में इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके अलावा वहां की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी इस फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर इस फिल्म से किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं की जायेगी।

गुजरात में भी फिल्म बैन
राजस्थान के बाद गुजरात में भी इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने भी इस फिल्म को पूरी तरह से राज्य में बैन कर दिया है। उन्होंने राज्य में ऐलान करते हुए कहा है कि यह फिल्म गुजरात में प्रदर्शित नहीं होगी।

मध्य प्रदेश में भी नहीं होगी फिल्म रिलीज
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस फिल्म को बैन करते हुए शुक्रवार को कहा कि जो कह दिया सो कह दिया। हम अपने यहां फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे, तो नहीं होने देंगे।' उन्होंने यह भी कहा कि जिस फिल्म से किसी की भावनाएं आहत होती हैं वैसी फिल्म राज्य में रिलीज नहीं की जायेगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk