कौन है सलमान खान को छिछोरा बुलाने वाली पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सबा कमर

By: Prabha Punj Mishra | Publish Date: Fri 17-Feb-2017 03:51:23   |  Modified Date: Fri 17-Feb-2017 04:57:45
A- A+
कौन है सलमान खान को छिछोरा बुलाने वाली पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सबा कमर
बॉलीवुड के दबंग सल्‍लू द सलमान खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। ना जाने कितनी एक्‍ट्रेस उनके साथ फिल्‍में करने को तरसती हैं पर पड़ोसी देश की एक एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें छिछोरा बोल दिया। जनाब वैसे आप को बता दें कि ये अभिनेत्री जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ये देखना होगा कि दबंग से पंगा लेने के बाद वो बॉलीवुड में कैसे टिक पाती हैं। क्‍योंकि अगर को सल्‍लू से पंगा लेता है तो वो उसके करियर की वॉट लगा देते हैं।

सलमान का अपना कोई स्‍टाइल नहीं है
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सबा अपने काम से ज्यादा हाल ही में एक टॉक शो को लेकर चर्चा में हैं। सबा को शो की होस्ट ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की फोटो दिखाकर उनके ऑफर ठुकराने और उसका कारण बताने को कहा। सबा ने सभी एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ कहा। ऋतिक रोशन के बारे में सबा ने कहा कि वह उनके टाइप के नहीं हैं। दो बच्चों के बाप हैं। इमरान खान की फोटो को देखकर कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना। इसके बाद जब एंकर ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फोटो दिखाई तो उन्हें कहा कि सल्लू भाई से बहुत डर लगता है। नहीं बाबा वो तो छिछोरे हैं न तो उनका अपना कोई स्टाइल है। न ही उसे डांस करना नहीं आता।

सबा ने खुद ही पैर में मार ली कुल्‍हाड़ी
रितेश देशमुख को तो सबा ने बी ग्रेड का हीरो करार दिया। बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ किए गए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के कमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्टर इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। सलमान के खिलाफ यूं बोल कर सबा ने अपने करियर को शुरु होने से पहले ही खत्‍म कर दिया है। क्‍योंकि बॉलीवुड में सलमान खान की चलती है और ये बात पूरा बॉलीवुड जानता है।

कौन हैं सबा कमर जमान
सबा का पूरा नाम सबा कमर जमान है। सबा पाकिस्‍तानी फिल्‍म और टेलीविजन पर नजर आती हैं। सबा ने पाकिस्‍तानी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना करियर बनाया है। सबा का जन्‍म हैदराबाद में हुआ था। जिसके बाद उनका पूरा परिवार लहौर शिफ्ट हो गया। लाहौर में ही उन्‍होंने अपना एक्टिंग करियर शुरु किया। उन्‍होंने मैं एक औरत हूं सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्‍होंने कई सीरियल और फिल्‍मों में काम किया। सबा जल्‍द ही बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्‍म में नजर आ सकती हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk