पॉश एरिया में फ्लैट खरीदने का सुनहरा मौका

एडीए ने शुरू की परिमल विहार आवास योजना

शुरू हो गया पंजीकरण, 23 जुलाई है फार्म जमा करने की लास्ट डेट

ALLAHABAD: इलाहाबाद जंक्शन, पुराने शहर व सिविल लाइंस के नजदीक पॉश एरिया में अपना फ्लैट बनवाने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए गुड न्यूज है। जंक्शन से केवल डेढ़ किलोमीटर दूर नूरुल्ला रोड पर टू बीएचके फ्लैट हासिल कर सकते हैं। इलाहाबादियों की जरूरत और डिमांड को देखते हुए इलाहाबाद विकास प्राधिकरण ने नूरुल्ला रोड पर परिमल विहार आवास योजना शुरू कर दी है। जिसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है।

बनने हैं 168 टू बीएचके फ्लैट

नूरुल्ला रोड पर एडीए द्वारा प्रस्तावित परिमल विहार आवासीय योजना में प्रथम चरण में 168 टू बीएचके फ्लैट बनने हैं। इसके लिए एडीए ने बुकिंग शुरू कर दी है। 73.20 वर्ग मीटर एरिया वाले एक फ्लैट की कीमत एडीए द्वारा 41.50 लाख रुपये निर्धारित की गई है। एडीए ने इच्छुक लोगों से परिमल विहार आवास योजना के लिए आवेदन मांगा है। जिसके लिए फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई निर्धारित की गई है। आवास योजना कम्प्लीट होने पर चौबीस घंटे बिजली, पानी, लिफ्ट के साथ ही अन्य हाईटेक सुविधाएं भी अवलेबल कराने का दावा किया गया है।

इलाहाबाद बैंक से मिलेगा फॉर्म

परिमल विहार आवासीय योजना के लिए फार्म बिक्री व जमा करने की जिम्मेदारी इलाहाबाद बैंक को सौंपी गई है। इच्छुक लोग इलाहाबाद बैंक की सिविल लाइंस, कटरा, अलोपीबाग, एलनगंज, नया बैरहना, कल्याणी देवी, लूकरगंज, झूंसी, चाका, मुंडेरा आदि शाखाओं से आवेदन फार्म लेकर जमा कर सकते हैं। पंजीकरण शुल्क चार लाख 15 हजार रुपया निर्धारित किया गया है।

दावेदारी को एडीए ने किया खारिज

इलाहाबाद विकास प्राधिकरण नूरुल्ला रोड स्थित जिस भूमि पर परिमल विहार आवासीय योजना की शुरुआत करने जा रहा है। उस भूमि पर एडीए के अलावा केपी ट्रस्ट और करेली के ही एक व्यक्ति द्वारा अपनी जमीन बताते हुए दावा किया जा रहा है। एडीए ने सभी दावों को एक सिरे से खारिज किया है। एडीए के विशेष कार्याधिकारी शत शुक्ला का कहना है कि नुरुल्ला रोड की जमीन एडीए की है। इस पर एडीए का कब्जा है। न्यायालय के आदेश के बाद फैसला हो चुका है। जमीन पर फिलहाल कोई विवाद नहीं है।