छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र :परसुडीह के मकदमपुर चौक पर जिला पार्षद सदस्य सुदिप्तो डे उर्फ राणा डे के साथ सिटी एसपी की धक्का-मुक्की, दिलीप राय पर हमला, लाठी चार्ज और ग्वाला बस्ती में पुलिसिया उत्पात के विरोध में शुक्रवार को लोग सड़क पर उतर आए। पार्षद के नेतृत्व में परसुडीह बाजार को बंद कराया गया। शीतला चौक को दोपहर 12 बजे से चार बजे लोगों ने सड़क जाम रखा। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इसमें पोटका की भाजपा विधायक मेनका सरदार, विश्व ¨हदु परिषद, बजरंग दल समेत कई संगठन के प्रमुख लोग शामिल हुए।

अधिकारियों की बोलती बंद

विधायक के सड़क पर बैठने की जानकारी पर डीएसपी अजीत कुमार विमल, टै्रफिक डीएसपी विवेकानंद ठाकुर समेत अन्य अधिकारी उनसे वार्ता करने को पहुंचे। वहां उपस्थित लोगों ने जिला पार्षद राणा डे के साथ हुए दु‌र्व्यवहार और लाठी चार्ज की घटना को विधायक के सामने बयां किया, तो अधिकारियों की बोलती बंद हो गई।

माफी मांगें सिटी एसपी

विधायक ने कहा जो हुआ गलत हुआ। बातचीत कर मामले का समाधान निकाले। स्पष्टीकरण दे। अगर सिटी एसपी ने दु‌र्व्यवहार किया है तो माफी मांगे। यह कहते हुए विधायक चली गई। उन्हें किसी बैठक में जाना था बाद में एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने विधायक से संपर्क कर आश्वासन दिया कि मामले को देखेंगे। सिटी एसपी शहर से बाहर है वापसी पर घटना की रिपोर्ट लेंगे। आग्रह पर जाम समाप्त कर दिया गया।

जनप्रतिनिधि क्या शरीर पर बोर्ड लगाकर चलेंगे

जाम स्थल से ही विधायक मेनका सरदार ने एसएसपी अनूप टी मैथ्यू से मकदमपुर घटना की जानकारी ली। पार्षद के साथ हुई घटना पर विधायक ने दूरभाष पर एसएसपी को कहा कि जनप्रतिनिधि क्या शरीर पर अपना परिचय का बोर्ड लगाकर चलेंगे तभी पुलिस पहचानेगी। जो कुछ हुआ वह अच्छा नहीं हुआ। घटना शर्मनाक है।