- बंद के कारण मात्र छह प्री-पेड ऑटो ही हुआ बुक

PATNA: राजद के बिहार बंद के कारण ट्रेन पैसेंजर को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। बंद के कारण कई पैसेंजर जिन्हें पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़ना था, उन्हें परेशानी हो रही थी। जो पटना जंक्शन पहुंच अपने घर, या फिर डॉक्टर को दिखाने आए थे उन्हें कोई सवारी नहीं मिलने के कारण भी फजीहत हो रही थी।

ट्रेनें पहुंची लेट, यात्री परेशान

मंडे को संपूर्ण क्रांति, विक्रमशिला, के साथ साथ कई अन्य ट्रेनें भी समय से पटना जंक्शन नहंी पहुंची। ट्रेनों के विलंब से आने के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। दिन जैसे-जैसे ढल रहा था बंद प्रभावी हो रहा था। इस कारण से लोगों को स्टेशन गंतव्य तक जाने के लिए कोई सवारी नहंी मिल रही थी। दिल्ली से आ रहे विकास ने बताया कि उसे दीघा जाना है, पर कोई सवारी ही नहीं मिल रही है। वहीं, प्रियंका ने कहा कि ऑटो में तोड़फोड़ की गयी और गांधी मैदान से पैदल ही स्टेशन आयी हूं।

प्री पेड ऑटो का धंधा रहा मंदा

अन्य दिनों में प्री पेड ऑटो बूथ से एक शिफ्ट में कम से कम क्भ्0 ऑटो की बुकिंग होती है, पर मंडे को मात्र छह ऑटो ही बुक हो सके। बंद के दिन मात्र क्0 ऑटो वाले ही पटना जंक्शन पहुंचे थे। बूथ संचालक ने बताया कि सुबह आठ बजे ही राजद समर्थकों ने कई ऑटो वालेां के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की थी, जिससे लोग बुकिंग नहीं ले रहे हैं।