BAREILLY: बिलपुर रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर्स ट्रेन रोक कर एक्सप्रेस ट्रेनों के गुजारने पर संडे को भड़क गए. स्टेशन मास्टर ऑफिस में घुसकर गाली-गलौच की. इतना ही नहीं कंट्रोलर को फोन पर धमकी दे डाली कि यदि, ट्रेन 5 मिनट में नहीं चलाई गई तो ट्रेन में आग लगा देंगे.

आग लगाने की बात पर दिया ग्रीन सिग्नल

काफी देर हंगामा होने के बाद जब पैसेंजर्स ने ट्रेन में आग लगाने की धमकी दी तो रेल अफसरों के हाथ-पांव फूल गए. इसके कुछ ही देर बाद ट्रेन को ग्रीन सिग्नल दे दिया गया. रेल यात्रियों ने बताया कि रोजा-बरेली पैसेंजर ट्रेन संडे सुबह 8.20 बजे बिलपुर स्टेशन पर पहुंची. ट्रेन को अप लाइन की लूप लाइन पर रोक दिया गया. करीब पौन घंटे ट्रेन खड़ी रही. कई एक्सप्रेस ट्रेन इस बीच गुजार दी गई. जब यात्रियों ने गार्ड से पूछा कि ट्रेन कब चलेगी तो उसका कहना था कि पौने घंटा और समय लगेगा.

स्टेशन मास्टर ऑफिस घेरा

गार्ड की बात सुनकर यात्रियों की भीड़ भड़क गई और स्टेशन मास्टर के ऑफिस में पहुंच गई. वहीं एसएस भी मौजूद थे. उन्होंने यात्रियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन, यात्रियों का कहना था कि 30 किमी. दूरी पर बरेली जंक्शन है. फिर भी ट्रेन को इतनी देर से यहां क्यों रोका गया है. यात्रियों का हंगामा जारी रहा.