-धमकी के कारण युवती ने एक दिन बाद घर वालों को दी जानकारी

-दो दिन बाद थाना में दर्ज हुआ मामला

-मामला दर्ज होने की रात में ही पुलिस ने दोनों रेपिस्ट को किया अरेस्ट

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल पटमदा थाना एरिया स्थित जोड़सा निवासी युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। इस वारदात को गांव के ही दो लोगों ने युवती के खेत में अंजाम दिया। घटना 20 जुलाई की शाम चार बजे की है। उस समय वह अपने खेत में काम कर रही थी। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

खेत के पास झाडि़यों में गए

जानकारी के मुताबिक युवती अपने गांव से दो किलोमीटर दूर अपने खेत में बैंगन का पौधा लगा रही थी। उसी वक्त पटमदा के ही रहने वाले हेमंत हांसदा और देबुलाल हांसदा वहां पहुंचे। दोनों ने युवती को अकेला देख उसका मुंह दबाया और खेत के बगल स्थित झाडि़यों में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से मुंह काला किया।

दी हत्या की धमकी

युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने मामले की जानकारी घर वालों को दी, तो वे लोग घरवालों के साथ ही उसकी भी हत्या कर देंगे। डर के कारण युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया।

22 को दर्ज हुआ मामला

दूसरे दिन परेशानी होने पर उसने घरवालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद 22 जुलाई को घरवालों ने पटमदा थाना में केस दर्ज कराया। दर्ज मामले के आधार पर पुलिस ने 22 जुलाई की रात ही छापेमारी कर दोनों को अरेस्ट कर लिया।