CHAPRA/BIHARSHARIFF : सोमवार का दिन दो जिलों के चार परिवारों को जिंदगी का सबसे बड़ा जख्म दे गया। तीन घटनाओं में एक महिला, दो बच्चियों और एक भाई की मौत हो गई। बिहारशरीफ में जहां छोटे ने बड़े भाई को मौत की नींद सुला दिया, वहीं छपरा में महिला ट्रक के नीचे आ गई, दूसरी तरफ तालाब में दो बेटियां डूब गईं।

पीछे मौत आ रही थी

छपरा-मांझी मार्ग पर एक युवक रिविलगंज थाना क्षेत्र के नटवर सेमरिया निवासी विश्वकर्मा राम की पत्नी उषा देवी, ललिता देवी और विकास कुमार को लेकर बाइक से जा रहा था। उसी समय रिविलगंज स्थित केसी कॉलेज के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उषा देवी की मौत हो गई। जबकि ललिता और विकास गंभीर घायल हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटने लगे।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संतोष कुमार पहुंचे और चालक को छुड़ाया। दूसरी तरफ मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर तालपुरैना गांव में दो छात्राओं की मौत तालाब में डूबकर हो गई। मृतका हरिहर प्रसाद की बेटी सुनैना कुमारी एवं अ?दुल हमीद की पुत्री सहजादी खातून है। तालपुरैना स्थित विद्यालय में सुनैना भ्वीं और सहजादी 8वीं की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार दोनों बताए बिना तालाब में स्नान करने गई थी जहां पैर फिसलने के कारण सहजादी गहरे पानी में चली गई। उसे बचाने गई सुनैना का भी संतुलन बिगड़ गया और दोनों डूब गई।

छीना भाभी का सुहाग

बिहारशरीफ जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के परोहा गांव में पारिवारिक विवाद में छोटे ने बड़े भाई की हत्या कर दी। मृतक के पुत्र ने बताया कि पिता नरेश पासवान सुबह खेत में जा रहे थे। तभी चाचा कौशलेन्द्र ने घेर लिया। उसके बाद खेत में काम करने के लिए मजदूर रखने के विवाद में मारपीट होने लगी। इसी दौरान कौशलेन्द्र ने सहयोगियों के साथ मिलकर उन्हें जमीन पर पटक दिया। उन्हें सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।