- रंगदारी को ले बिनटोलिया चंवर में हुई झड़प

- चाकू घोंपकर तीन को किया जख्मी

PATNA/ CHAPRA : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुरा मौजा चंवर स्थित जिला निबंधन सह परामर्श केंद्र के समीप शनिवार को भूमि विवाद को लेकर शनिवार को हुई चाकूबाजी में एक पक्ष से तीन लोग जख्मी हो गए । भू-माफियाओ ने क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए फाय¨रग की। हालांकि गोली किसी को नही लगी ।

चंवर में गोली की आवाज सुनकर लोग दहशतजदा हो गए । वही जिला निबंधन सह परामर्श केंद्र में मौजूद लोग कार्यालय का दरवाजा बंद कर छुपे रहे । इस मामले में जख्मी तीन लोगो को उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है । जख्मी तीनो युवक अलग अलग क्षेत्रों के बताए जाते है ।

जख्मी एक युवक जलालपुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव निवासी हीरा सिंह का पुत्र अजय सिंह बताया जाता है । वही दो अन्य जख्मी सिवान जिला के बसंतपुर गांव निवासी रामचंद्र सिंह के पुत्र जितेंद्र सिंह एवं योगेंद्र सिंह के पुत्र सुनील सिंह बताए जाते है । प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन-चार लोग एक साथ मिलकर रतनपुरा चंवर में चार कट्ठे का एक भू-खंड खरीदे थे । उस जमीन पर करीब दो माह पहले इन लोगो ने चहारदीवारी करवाने का प्रयास किया था । उस समय एक अपराधी गुड्डू राय ने उनसे रंगदारी की मांग कर काम रूकवा दिया था । उस अपराधी के जेल जाने के बाद सभी ने यह सोंचकर काम चालू करवाया कि अब उन्हे कोई नहीं रोकेगा । शनिवार को वे अपनी जमीन पर चहारदीवारी करवा रहे थे तभी कुछ बदमाश वहां पहुंचे और रंगदारी की मांग करने लगे ।

रंगदारी नही देने पर उन्होने चाकू से वार कर उन्हे जख्मी कर दिया । जिसके बाद दोनो तरफ से तनातनी हो गई । बात बिगड़ते देखकर बदमाशो ने फाय¨रग शुरू कर दी । फाय¨रग होते ही वहां अफरा तफरी मच गई । जख्मी तीनो को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है । जख्मी ने अपने फर्द बयान में चार-पांच बदमाशों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है । थानाध्यक्ष शंभुशरण सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है ।