- पुलिस ने छह महिलाओं को लिया हिरासत में

HAZIPUR : वैशाली थाने की पुलिस ने ऐतिहासिक खरौना पोखर के समीप एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दस लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में होटल का संचालक, दो युवती, चार महिलाएं, दो ग्राहक व एक अन्य भी शामिल हैं। पुलिस ने होटल के कमरों से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने होटल को सील करने के साथ महिला हेल्प लाइन को भी सूचना दी है।

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली थाने की पुलिस को लगातार यह शिकायत मिल रही है कि खरौना पोखर के समीप स्थितच्लिच्छवी होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस पूरे रैकेट को पकड़ने की ताक में थी। इसी दौरान शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली थानाध्यक्ष सुमन ने पुलिस टीम के साथ वहां छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी की सूचना मिलते ही होटल में अफरातफरी मच गई।

पुलिस ने होटल से पटना की दो युवती व मुजफ्फरपुर की चार महिला को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने होटल के संचालक वैशाली थाने के चकरमदास गांव निवासी दिनेश शाह व दो ग्राहकों व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया। सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक युवती गूंगी बताई गई है। वह अपनी बहन के साथ यहां आई थी। पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के विरुद्ध आगे की कार्रवाई के लिए महिला हेल्प लाइन को इसकी सूचना दी है।