68 राउंड में हर निशाना चूका

By: Inextlive | Publish Date: Sun 17-Sep-2017 07:01:15
A- A+

- दियारा इलाके में फायरिंग से मच गया हड़कम्प

- असलहा व अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद

PATNA : पटना के पंडराक में एसटीएफ ने गोपनीय सूचना के आधार पर शनिवार की सुबह अपराधियों से जमकर मुठभेड़ की है। इस घटना में दोनों तरफ घंटों ताबड़तोड़ गोलियां चली जिसमें कोई घायल नहीं हुआ और अपराधी हथियार छोड़ फरार हो गए। इस घटना से पूरा दियारा गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। एसटीएफ ने म्8 राउंड गोलियां चलाई जबकि बदमाशों की तरफ से लगभग 7भ् राउंड गोलियां चलाई है। एसटीएफ ने म्8 राउंड गोली चलाई लेकिन हर निशाना चूक गया.

- घंटो हुई फायरिंग में एक बदमाश नहीं आया हाथ

एसटीएफ ने घंटों फायरिंग की और बदमाशों ने भी जवानों को खूब छकाया लेकिन इसमें एक भी अपराधी हाथ नहीं आ सका है। एसटीएफ के मुताबिक अपराधी मौके से भाग गए। जवानों को मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिले हैं.

- एक नजर में एसटीएफ का ऑपरेशन

- गुप्त सूचना के बाद पटना एसटीएफ की टीम पंडारक में अपराधियों के गैंग को गिरफ्तार करने मौके पर पहुंची थी।

- अपराधियों को एसटीएफ के आने की भनक लगते ही वे सतर्क हो गए.

- बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया।

- घंटो चली फायरिंग में अपराधी लगातार गोली चलाते रहे।

- जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने भी म्8 राउंड गोलियां चला दी।

- मौके का फायदा उठाकर अपराधी वहां से भाग निकले.

- जंगल से अपराधियों को मिला फायदा

पुलिस टीम का कहना है कि दियारा इलाके में जंगल है और इस कारण से बदमाशों को भागने का मौका मिल गया। मुठभेड़ थमने के बाद टीम ने जब सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो देशी मेड फ्क्भ् बोर की ख् रेगुलर राइफल, एक देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा बरामद हुआ.

टॉरगेट पर अपराधी

एसटीएफ के टारगेट पर राम जनम के साथ ही उसके गैंग के पप्पू महतो, अजय यादव, हेमंत राय, मनोज राय, बिसनी राय और जुगो राय है। बदमाशों की तलाश जारी है। इसके लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है। इस सभी अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है। एसपी नीलेश कुमार के अनुसार जिस गया गैंग से मुठभेड़ हुई, वो कुख्यात अपराधी राम जनम का है। वो खुद मौके पर मौजूद था। हाल ही में वह जेल से बाहर आया है।

inextlive from Patna News Desk