- तारकेश्वर पथ में स्टूडेंट की रहस्यमयी मौत का मामला

PATNA: स्टूडेंट चंदन की मौत का मामला अब तक अनसुलझा हुआ है। मौत की गुत्थी सुलझाने में कंकड़बाग थाने की पुलिस को काफी परेशानी हो रही है। बुधवार को भी ये साफ नहीं हो सका कि चंदन ने सुसाइड किया था या फिर किसी ने उसकी हत्या कर सुसाइड का रूप देने की कोशिश की। असमंजस की स्थिति होने के कारण पुलिस सीडीआर निकालने की तैयारी में है। एसएचओ विनय कुमार मिश्र के अनुसार मामले की तह तक जाने के लिए तीन लोगों के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला जाएगा, जिसमें मृतक चंदन, पड़ोसी मदन मुरारी पंकज की वाइफ और बेटे शामिल हैं। ऐसी संभावना है कि इनके मोबाइल का कॉल डिटेल रिपोर्ट आने के बाद काफी हद तक पूरा मामला साफ हो सकेगा। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस की एक टीम कर रही है। हालांकि तीसरे दिन तक कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं, पड़ोसी की आरोपी वाइफ और बेटे अभी फरार हैं।

नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

संभावना थी कि बुधवार को चंदन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल जाएगी और पूरे रहस्य से पर्दा उठ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। देर शाम तक पीएमसीएच की ओर से पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली। एसएचओ की मानें तो रिपोर्ट के आने में एक-दो दिन का समय और लग सकता है।

क्या है मामला?

नवादा का रहने वाला चंदन कुमार तारकेश्वर पथ के एक लॉज में रहकर कंप्टीशन की तैयारी करता था। क्ब् सितंबर की दोपहर अचानक उसकी डेड बॉडी लॉज के पास रहने वाले मदन मुरारी पंकज के घर के कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली थी। अपने इकलौते वारिस को खो चुकी मां रूबी देवी ने भी हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद कंकड़बाग थाने में मदन मुरारी की वाइफ और बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।