- बाईपास स्थित ग्रांड-5 में आयोजित हुआ मिस और मिस्टर मेरठ सीजन-3 का ग्रांड फिनाले

- बॉलीवुड और टेलीविजन की कई हस्तियों ने की शिरकत, प्रतिभागियों ने बांधा समां

Meerut : रंग बिरंगी रौशनी के बीच मेरठी लड़के-लड़कियां जब रैंप पर उतरे तो उन्होंने अपने अलग अंदाज से सभी का मन मोह लिया। मौका था। मिस और मिस्टर मेरठ सीजन-3 के ग्रांड फिनाले का। कई राउंड तक चले फिनाले में मिस और मिस्टर मेरठ चुना गया। फन ड्रीम इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इस समारोह में कई बॉलीवुड और टीवी के जुड़े कलाकारों ने शिरकत की। कई चरण की चयन प्रक्रिया को पार कर पायल मिस मेरठ बनीं तो वहीं अभिषेक को मिस्टर मेरठ के खिताब से नवाजा गया।

20 लड़के लड़कियों में चुने गए

मिस और मिस्टर मेरठ के फिनाले में 20 लड़के और लड़कियों ने अपने रैंप जौहर दिखाए। अपनी अदाओं ने उन्होंने जजों के अलावा मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। हर मॉडल के रैंप में उतरने के साथ पब्लिक की तालियों की गड़गड़ाहट पार्टिसिपेंट में नया जोश भर रही थी। जब जजों ने मिस्टर मेरठ और मिस मेरठ का नाम अनाउंस किया तो दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ये थे जज

मिस मेरठ और मिस्टर मेरठ का जज पैनल में बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कलाकारों को बुलाया गया था। कमांडो फिल्म फेम पूजा चोपड़ा के अलावा, टीवी एक्टर राजा चौधरी, मिस इंडिया 2012 की फाइनलिस्ट सुष्मिता गुहा, फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सोहटा और जिला गाजियाबाद और देसी कट्टे फिल्म बनाने वाले संदीप शर्मा मौजूद थे। इस चीफ गेस्ट फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व मेंबर उज्ज्वल अरोड़ा रहे। वहीं शहर की कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रही।