- मथुरापुर नई बस्ती में बल्लियों के सहारे बिजली सप्लाई

- गुस्साए लोगों ने चीफ इंजीनियर पीके गुप्ता का किया घेराव

BAREILLY: बेतहाशा बिजली कटौती की वजह से लोगों के गुस्से का करंट झेल रहे बिजली विभाग को अब जर्जर इंफ्रास्ट्रक्चर की वजह से भी बरेलियंस के गुस्से का निशाना बनना पड़ रहा है। ट्यूजडे को मथुरापुर नई बस्ती के लोगों ने चीफ ऑफिस पहुंचकर विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बल्लियों के सहारे बिजली

मथुरापुर के लोगों ने बताया कि फ्-ब् महीने पहले सांसद निधि से कुछ जगहों पर इलेक्ट्रिकल पोल लगाए गए, मगर बाकी हिस्सों में बल्लियों के सहारे ही विभाग ने लाइन बिछा दी है, जो कभी भी गिर जाते हैं। मथुरापुर के दो सौ घरों में लोग विभाग की लापरवाही के चलते दहशत भरी जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि इस मामले में चीफ इंजीनियर पीके गुप्ता ने लोगों को बल्लियों को हटाकर पोल लगाए जाने का आश्वासन दिया।

बिजली कटौती रही जारी

वहीं ट्यूजडे को भी शहरवासियों को बिजली कटौती से राहत नहीं मिल सकी। पूरे दिन लोकल फॉल्ट के चलते बिजली की आवाजाही लगी रही। सुबह भ् बजे से सप्लाई में गड़बड़ी आने के बाद देर शाम तक जारी रही। इससे कोहाड़ापीर, राजेंद्र नगर, मढ़ीनाथ, सुभाषनगर, सिविल लाइंस सहित सिटी के कई एरिया प्रभावित रहे। वहीं दोहना लाइन एक बार फिर फेल हो गई। पिछले एक महीने में दोहना लाइन में भ्-म् बार प्रॉब्लम्स आने से ऑफिसर्स भी चिंतित हैं।