- चोरी का खुलासा न होने से आक्रोश

- कोतवाली एरिया के मियां बाजार की घटना

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : कोतवाली एरिया के मियां बाजार में रेलवे कर्मचारी के घर चोरी में स्मैकियों पर शक है। फ्राइडे इवनिंग मोहल्ले के लोगों ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की। लोगों ने आरोप लगाया कि पांच लाख के गहने की चोरी में 90 हजार की एफआईआर दर्ज की गई।

फैमिली के साथ लखनऊ गए थे इरसाद

मियां बाजार, पूरब फाटक निवासी इरशाद रेलवे में कर्मचारी हैं। फैमिली के साथ लखनऊ घूमने चले गए। इस बीच मौका पाकर चोरों ने उनके घर में हाथ साफ किया। आलमारी तोड़कर 10 हजार नकदी 10 हजार और करीब पांच लाख के गहने, लैपटाप उठा ले गए। 12 मार्च को इरशाद घर लौटे तो जानकारी हुई। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

पांच लाख की चोरी में 90 हजार का मुकदमा

मोहल्ले के लोगों ने स्मैकियों पर चोरी का शक जताया। आरोप लगाया दिनभर ताश के पत्तों से जुआ खेलने वाले स्मैकियों ने चोरी की है। लोगों ने कोतवाली थाने के नखास चौकी प्रभारी को बताया, लेकिन पुलिस ने स्मैकियों से पुलिस ने पूछताछ नहीं की। फ्राइडे इवनिंग इरशाद के साथ कई अन्य लोग एसएसपी के पास पहुंचे। लोगों ने बताया कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पांच लाख की चोरी की तहरीर देने पर महज 90 हजार रुपए के गहने चोरी होने का केस दर्ज किया गया था। एसएसपी प्रदीप कुमार ने कोतवाली पुलिस को निर्देश दिया। कहा कि चोरों को अरेस्ट करके सामान की बरामदगी करें।