- बाइक से आए दर्जन भर युवकों ने की जमकर मारपीट

- पब्लिक ने दौड़ाया तो एक युवक बाइक छोड़ कर भागा

ALLAHABAD: सुलेमसराय स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के दौरान एक बाइक में स्कूटी सवार ने पीछे से हल्की टक्कर क्या मारी, जबर्दस्त टशन हो गया। युवकों के ग्रुप ने पहुंच कर इस कदर मारपीट की और एक-दूसरे को दौड़ाया कि लोगों को लगा जैसे गैंगवार हो गया।

जब स्कूटी सवार ने मार दी टक्कर

धूमनगंज थाना क्षेत्र के बमरौली एरिया का रहने वाला मो। आसिफ बुधवार की दोपहर में सुलेमसराय स्थित एक पेट्रोल पंप पर अपने स्प्लेंडर बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचा। उसका एक दोस्त बगल में खड़ा था, जिससे वो बात कर रहा था। तभी एक स्कूटी सवार पीछे से आया और आसिफ के बाइक में हल्की टक्कर मार दी। बस ये टक्कर दोनों युवकों के बीच टशन बन गई। पहले तो दोनों युवकों के बीच कहासुनी हुई, इसके बाद आसिफ ने बाइक में टक्कर मारने वाले युवक को पीट दिया।

स्कूटी सवार ने भी बुला लिए कई लोग

आसिफ के हाथ से पीटने के बाद स्कूटी सवार युवक तैश में आ गया और उसने कॉल कर अपने दोस्तों को बुला लिया। थोड़ी देर में ही करीब एक दर्जन से अधिक युवक टंकी पर पहुंच गए और आसिफ को घेर लिया। मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच आसिफ ने 100 नंबर पर पुलिस को घटना की सूचना दे दी। पुलिस आने की सूचना मिलते ही युवक भागने लगे। एक युवक की पल्सर बाइक टंकी पर ही गिर गई, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।