You are here : Home Photogallery

कौन होगी 2017 की वर्ल्‍ड कार ऑफ द ईयर, देखें तस्‍वीरें

जल्‍द अब आपके सामने आने वाली है चौथी वर्ल्‍ड कार ऑफ द ईयर। आपको बता दें कि इस साल की वर्ल्‍ड कार ऑफ द ईयर मुकाबले के लिए टॉप 10 फाइनलिस्‍ट कारों को चुन लिया गया है। अब इनमें से किसी एक को बनाया जाएगा कार ऑफ द ईयर। 13 अप्रैल, 2017 को न्‍यूयॉर्क के ऑटो शो में फाइनली इस राज से पर्दा उठेगा। आइए, इस क्रम में आपको तस्‍वीरों में दिखाएं कि कौन सी हैं वो टॉप 10 फाइनिस्‍ट कारें, जिनमें से चुनी जाएगी कोई एक कार ऑफ द ईयर।

Tue 07-Feb-2017 10:35:33
1
इन टॉप 10 कारों में सबसे पहला नाम है Audi A5/S5 Coupe का। इन अवॉर्ड्स को लेकर बताया गया है कि कुल छह में से पांच कैटेगरी के अवॉर्ड का फैसला 75 अंतरराष्‍ट्रीय ऑटोमोटिव जर्नलिस्‍ट की ज्‍यूरी करेगी। इन सबकी सहमती से चुनी जाएंगी पांच कैटेगरी की कारें।
2
10 फाइनलिस्‍ट कारों में दूसरा नाम है Audi Q2 कार का। पांच कैटेगरी की कारों को चुनने के बाद आखिर में दुनिया के जाने-माने मशहूर डिजाइन एक्‍सपर्ट, 2017 वर्ल्‍ड कार डिजाइन ऑफ द ईयर का फैसला करेंगे।
3
टॉप 10 कारों में तीसरे नंबर पर शामिल है नाम Audi Q5 का। फाइनल राउंड में सभी ज्‍यूरी के सीक्रेट बैलेट्स को KPMG ज्‍यूरर्स के पास फाइनल काउंटिंग के लिए भेजा जाएगा।
4
चुनी गईं इन टॉप कारों में चौथा नाम है Fiat/Abarth 124 Spider का। आपको बता दें कि KPMG एक इंटरनेशनल अकाउंटिंग फर्म है, जिसको इस बड़े अवॉर्ड शो में खास तौर पर काउंटिंग के लिए हायर किया जाता है।
5
इन फाइनलिस्‍ट कारों में पांचवा नाम है Honda Civic का। चुनाव के आधार पर ये मालूम पड़ा है ये कार लोगों की लोकप्रियता के आधार पर काफी खास है।
6
इस क्रम में छठी कार है Jaguar F-Pace।
7
टॉप 10 कारों में सातवां नाम है Mazda CX-9 कार का।
8
Skoda Kodiaq कार इन फाइनलिस्‍ट कारों में आठवें नंबर पर है।
9
इसके बाद अगली फाइनलिस्‍ट कार है Toyota C-HR।
10
टॉप 10 कारों में आखिर नाम है Volkswagen Tiguan कार का। फिलहाल अब लोगों को बेसब्री के साथ इंतजार है 13 अप्रैल का, जब सबके सामने होगी 2017 की वर्ल्‍ड कार ऑफ द ईयर।