You are here : Home Photogallery

इन तस्‍वीरों की खूबसूरती और हकीकत में हैं जमीन आसमान का अंतर! आप बस ताकते रह जाएंगे

कहते हैं ना कि जो होता है वो कई बार दिखता नहीं, और जो दिखता है वो वैसा होता नहीं। यह पहेली सुनकर कन्‍फ्यूज न होइए जनाब। कहावतों में सुना जाता है कि इंसान की आंखें अकसर हकीकत नहीं देख पाती। सोशल मीडिया साइट्स पर हमें कई बार कुछ इतनी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं , कि हमें यकीन नहीं होता कि वो इसी दुनिया की हैं या स्‍वर्ग की। Babies की ख़ूबसूरत तस्वीरें, प्यार में डूबे Couples की बेहद दिलकश तस्वीरें। Image source: https://goo.gl/X4gHLh

Sat 11-Nov-2017 09:53:09
1/11

खेत में रोमांस कर रहे थे ये दोनो, लेकिन एक बंदे के सिर पर बैठकर ये फोटोग्राफर कहां से आ गया। वैसे उसने फोटो शानदार ली है। क्‍यों आपका क्‍या कहना है?

2/11

नीचे की तस्‍वीर को देख ऐसा लगता है कि ये लड़का अपनी परी सी खूबसूरत वाइफ को उड़ा कर कहीं ले जा रहा है, लेकिन जरा ऊपर देखिए। यहां तो लड़की रेत के ढेर पर लेटकर लड़के को खींच रही है।

X
3/11

फोटोग्राफर की कलाकारी आपने देखी? मैरिज इवेंट में शैंपेन की बोतल खोलने पर उसका ढक्‍कन क्‍या ढूंढने से मिलेगा, लेकिन कैमरामैन यहां भी जुगाड़ लगा ली।

4/11

लड़की और उसकी ड्रेस तो खूबसूरत है, ले‍किन सड़क पर पड़े कूडें को उस पर उछालने वाले लड़कों ने शायद ही सोचा होगा कि फाइनल तस्‍वीर सच में दिल चुरा लेगी।

5/11

ऊबड़ खाबड़ पत्‍थरों पर लेटी लड़की का पोज तो बहुत ही बेढंगा है, लेकिन उसकी स्‍माइल और कैमरे ने मिलकर कमाल कर दिया है।

X
6/11

बोरिंग बीच पर बैठी इस लड़की को फोटोग्राफर ने तो जलपरी सा हसीन बना दिया।

7/11

ये क्‍यूट सा बच्‍चा बेचारा तो करवट में सोता ही रहा और फोटाग्राफर ने अपना काम दिखा दिया।

8/11

जिस रेतीले कीचड़ में ये कपल खड़ा होने से भी कतरा रहा था, लेकिन फोटोग्राफर ने तो इन दोनों को किसी दूसरी दुनिया में ही पहुंचा दिया है।

X
9/11

आसमानी झूले में बैठी इस प्रग्‍नेंट लेडी की खूबसूरती स्‍वर्ग की अप्‍सरा सी दिखती है, लेकिन जनाब यहां तो झूला ही फर्जी है, जिस पर बैठने की कोई सोच भी नहीं सकता।

10/11

जमीन पर पड़े एक फूल ने इस लड़की की खूबसूरती को और भी गुलाबी बना दिया है।

11/11

ये क्‍यूट बच्‍ची कुत्‍ते से डर रही थी, लेकिन फोटोग्राफर ने इन तस्‍वीरों को एक करने की ठान ली थी, तो आखिरकार बच्‍ची को कुत्‍ते की पीठ पर लिटाकर ही दम लिया।